Categories: FILMEntertainment

गार्ड ने किया सैल्यूट, करीना कपूर ने कर दिया इग्नोर, हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- एटीट्यूड वाली आंटी, इतना हवा में क्यों उड़ती हो? (‘Attitude Wali Aunt’ Kareena Kapoor Trolled For Ignoring Gaurd Salute, Watch Video)

करीना कपूर की हर अदा सुर्खियां बटोरती है, लेकिन कुछ समय से वो ट्रोल ज़्यादा हो रही हैं, कभी अपनी किताब के टाइटल को लेकर…

करीना कपूर की हर अदा सुर्खियां बटोरती है, लेकिन कुछ समय से वो ट्रोल ज़्यादा हो रही हैं, कभी अपनी किताब के टाइटल को लेकर तो कभी बेटे के नामकरण के चलते वो लोगों के निशाने पर रही हैं. हाल ही के करीना का एक वीडीयो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वो फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं और हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल!

दरअसल इस वीडीयो में करीना घर से बाहर निकल रही हैं और काफ़ी स्टाइल में वो हाथों में कॉफ़ी मग लेकर लंबी डेनिम शर्ट और शॉर्ट टाइट्स के साथ अपनी गाड़ी की तरफ़ जा रही हैं. इस बीच वहां खड़ा गार्ड उनको सैल्यूट करता है, लेकिन करीना पर इसका कोई असर नहीं होता, वो उसको बिना देखे पूरी तरह इग्नोर करके अपनी गाड़ी की तरफ़ बढ़ जाती हैं और बैठ जाती हैं.

करीना का ये अंदाज़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. लोगों कहने लगे कि आख़िर किस बात का घमंड है इन्हें, ये इतना हवा में क्यों उड़ रही हैं… किसी ने कहा एटीट्यूड वाली आंटी तो कोई बोला लगता है उनको चश्मा लग गया है… एक ने कहा इनको अपने कर्मियों के ग्रीटिंग का जवाब तक देने की सेंस नहीं है…

ज़ाहिर सी बात है लोगों को करीना का येबर्ताव ज़रा भी रास नहीं आ रहा और वो उनको घमंडी कह रहे हैं, इससे पहले भी सीता के रोल को लेकर फ़ीस की खबर पर वो काफ़ी ट्रोल हुई थी!

आप भी देखें बेबो का ये वीडीयो!

https://www.instagram.com/reel/CUeQRz_js3d/?utm_medium=copy_link

Photo/Video Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेटे रेयांश से मिलने की इजाज़त! (Shweta Tiwari’s Estranged Husband Abhinav Kohli Gets Court’s Permission To Meet His Son Reyaansh)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli