श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड अभ...

श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेटे रेयांश से मिलने की इजाज़त! (Shweta Tiwari’s Estranged Husband Abhinav Kohli Gets Court’s Permission To Meet His Son Reyaansh)

श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली का विवाद किसी से छिपा नहीं. श्वेता जब ख़तरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए साउथ अफ़्रीका गई थीं उसके बाद अभिनव ने उन पर ये आरोप लगाया था कि उनके चार साल के बेटे की जान खतरे में है, क्योंकि श्वेता अपने बीमार बच्चे को कहीं अकेला छोड़कर निकल गई हैं. काफ़ी हंगामे के बाद श्वेता का बयान आया कि बेटा अपनी बहन पलक और नानी के साथ सुरक्षित है.

Shweta Tiwari's Son

तभी से अभिनव बेटे की कस्टडी और उससे मिलने की इजाज़त के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. अभिनव का कहना है कि एक पिता होने के नाते उन्हें हक़ है बेटे से मिलने का, वहीं श्वेता का कहना है कि अभिनव पिता की कोई ज़िम्मेदारी नहीं निभाते.

दोनों के बीच बेटे की कस्टडी को लेकर क़ानूनी लड़ाई चल रही है, लेकिन इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनव कोहली को बेटे से मिलने की इजाज़त दे दी है, जिससे वो काफ़ी खुश हैं.

Shweta Tiwari

अभिनव वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए बेटे से वीक डेज़ में आधे घंटे बात कर सकते हैं और वीकेंड यानी सप्ताहांत में वो दो घंटे के लिए रेयांश से मिल सकते हैं.

इसके अलावा कोर्ट ने कहा कि दोनों बेटे की कस्टडी के लिए फैमिली कोर्ट में लड़ सकते हैं. कोर्ट ने ये भी कहा कि हमारा विश्वास है कि कपल बेटे के लिए सही फर्ज निभाएगा. अभिनव ने भी इसके लिए हामी भरी है.

Abhinav Kohli

अभिनव इस फ़ैसले से खुश हैं, उन्होंने कोर्ट का आभार व्यक्त किया है. उनका कहना है कि वो पिछले 11 महीनों से अपने बेटे से नहीं मिले हैं, लेकिन उनका ये भी कहना है कि कस्टडी की लड़ाई अभी चल रही है लेकिन मीडिया ये भ्रम फैला रहा है कि श्वेता को कस्टडी मिल गई है!

श्वेता और अभिनव की शादी 13 जुलाई 2013 को हुई थी, शादी के तीन साल बाद 2016 में बेटे रेयांश का जन्‍म हुआ, लेकिन उसके बाद से दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हैं. श्वेता के ये दूसरी शादी थी, इससे पहले राजा चौधरी से श्वेता ने तलाक़ लिया था, राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगा था.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह को बताया था बुरी बहू, तो अब कश्मीरा ने सुनीता को कह डाला ‘क्रूर सास’ (Kashmera Shah Hits Back Govinda’s Wife Sunita Ahuja, Calls Her Cruel Mother-In-Law)

×