Categories: FILMEntertainment

आज़ाद हुआ टाइगर, सलमान खान को मिली ज़मानत (Bail Granted To Salman Khan)

आज़ाद हुआ टाइगर, सलमान खान को मिली ज़मानत काले हिरण शिकार के मामले में सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट से मिली ज़मानत. सलमान के साथ-साथ उनके फैन्स के लिए भी यह बहुत बड़ी राहत की ख़बर है. ५० हज़ार के मुचलके पर मिली ज़मानत. शाम तक मुंबई आ सकते हैं सलमान खान. इस खबर के आते ही सलमान के फैंस ने जमकर जश्न मनाया. ज़मानत के लिए सलमान के वकील ने काफ़ी दलीलें दीं, उन्होंने कोर्ट को बताया कि अब तक कोर्ट के सभी फ़ैसलों का उन्होंने सम्मान किया है और सभी शर्तों का पालन भी किया है, ऐसे में उन्हें जेल में रखने की बजाय बेल मिलनी चाहिए. मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा है जो जश्न मना रहा है और बेसब्री से सलमान का इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले 48 घंटों से सलमान खान जेल में थे. उम्मीद है कि शाम तक सलमान अपने घर पहुँच जाएंगे. दरअसल, साल 1998 में काला हिरण शिकार मामले में सलमान को बीस साल बाद पांच साल की सज़ा हुई है. इस मामले के बाकी सह आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को कोर्ट ने बरी कर दिया. यह वाकया फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के दौरान का है. यह भी पढ़ें: Movie Review: कॉमेडी में भी इरफान खान निकले लाजवाब, मज़ेदार फिल्म है ब्लैकमेल यह भी पढ़ें:  टीवी की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर्स   

आज़ाद हुआ टाइगर, सलमान खान को मिली ज़मानत

काले हिरण शिकार के मामले में सलमान खान को जोधपुर सेशन कोर्ट से मिली ज़मानत. सलमान के साथ-साथ उनके फैन्स के लिए भी यह बहुत बड़ी राहत की ख़बर है. ५० हज़ार के मुचलके पर मिली ज़मानत. शाम तक मुंबई आ सकते हैं सलमान खान.

इस खबर के आते ही सलमान के फैंस ने जमकर जश्न मनाया. ज़मानत के लिए सलमान के वकील ने काफ़ी दलीलें दीं, उन्होंने कोर्ट को बताया कि अब तक कोर्ट के सभी फ़ैसलों का उन्होंने सम्मान किया है और सभी शर्तों का पालन भी किया है, ऐसे में उन्हें जेल में रखने की बजाय बेल मिलनी चाहिए.

मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा है जो जश्न मना रहा है और बेसब्री से सलमान का इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले 48 घंटों से सलमान खान जेल में थे. उम्मीद है कि शाम तक सलमान अपने घर पहुँच जाएंगे.

दरअसल, साल 1998 में काला हिरण शिकार मामले में सलमान को बीस साल बाद पांच साल की सज़ा हुई है. इस मामले के बाकी सह आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को कोर्ट ने बरी कर दिया. यह वाकया फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के दौरान का है.

यह भी पढ़ें: Movie Review: कॉमेडी में भी इरफान खान निकले लाजवाब, मज़ेदार फिल्म है ब्लैकमेल

यह भी पढ़ें:  टीवी की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर्स 

 

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

अभिनेत्री रेखा की बोल्ड फिल्में, तवायफ से लेकर लेडी डॉन तक हर किरदार है बोल्ड और बिंदास (5 Bold Movies Of Rekha That Made Her A Bollywood Sensation)

ख़ूबसूरत, ग्लैमरस, बोल्ड, बिंदास, सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस… अभिनेत्री रेखा की जितनी तारीफ करें कम है.…

© Merisaheli