टीवी की इशिता यानी दिव्यंका...

टीवी की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर्स (Divyanka Tripathi Reached 7 Million Followers On Instagram)

‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी की फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. जी हां, दिव्यंका त्रिपाठी टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं और इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग के मामले में तो दिव्यांका ने मेल एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

7 Million Followers, Instagram, indian tv actress
दिव्यंका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. ख़ास बात ये है कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स 7 मिलियन यानी 70 लाख से भी ज्यादा हो चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर जब दिव्यंका त्रिपाठी के फॉलोअर्स 5 मिलियन से ज़्यादा हो गए, तो ख़ुशी के इस मौक़े पर दिव्यंका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की और अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए इतना प्यार देने के लिए थैंक्स कहा. साथ ही दिव्यंका ने कैप्शन दिया है, “I asked for a few drops, you gave me an ocean! In gratitude for this #5Million times love.”

View this post on Instagram

Here it is………….

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

अब इंस्टाग्राम पर दिव्यंका त्रिपाठी के 7 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. दिव्यांका ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें दिव्यांका ने लिखा है- #7Million

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शादी को लेकर हिना खान ने किया यह ख़ुलासा !

View this post on Instagram

🎊🎉#7MILLION 🎊🎉

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में क्या आप जानते हैं ये बातें?
* दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, “विवेक बहुत ही केयरिंग और सपोर्टिव हैं. अब तक मैं एक वर्किंग वुमन की तरह अपना करियर और घर संभाल रही थी. अपने परिवार से दूर इस शहर में अकेले ही संघर्ष कर रही थी. विवेक ने मेरी ज़िंदगी में आकर मुझे ये महसूस कराया कि उसके साथ मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं, मुझे किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. विवेक हर समय इस बात का ध्यान रखते हैं कि मुझे कोई तकलीफ़ न हो. उन्होंने मुझे कॉन्फिडेंट बनाया है, मेरी ज़िंदगी को प्यार और पॉज़िटिविटी से भर दिया है. मैं ख़ुद को ख़ुशनसीब मानती हूं कि मुझे जीवनसाथी के रूप में विवेक जैसा इंसान मिला. मैं इस बात का हमेशा ध्यान रखती हूं कि यदि हमारे बीच कोई अनबन हो जाए, तो सोने से पहले मैं उसे सुलझा देती हूं. साथ ही मैं विवेक से कभी झूठ नहीं बोलती.”
* दिव्यांका त्रिपाठी मानती हैं कि अच्छी फैमिली और अच्छे दोस्त क़िस्मत से मिलते हैं, उनके साथ ज़िंदगी ख़ुशी-ख़ुशी बीत जाती है, इसलिए हमेशा उनका सम्मान करना चाहिए.
* दिव्यांका फैशन और मॉडलिंग से ज़्यादा स्पोर्ट्स और एडवेंचर गेम्स में दिलचस्पी रखती थी इसलिए स्कूल और कॉलेज में उन्होंने एनसीसी ज्वाइन की थी. उनके मम्मी-पापा उन्हें आर्मी ऑफिसर बनाना चाहते थे.
*मिस भोपाल रह चुकी दिव्यांका त्रिपाठी ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में क़दम रखने से पहले उत्तरकाशी के नेहरू इंस्टिट्यूट ऑफ माउंटेनियरिंग से माउंटेनियरिंग का कोर्स किया है.
* दिव्यांका की एक बड़ी बहन और छोटा भाई भी है, उनके भाई को दिव्यांका के हाथ का बना फास्ट फूड और कॉफी बहुत पसंद हैं.
* चॉकलेट्स और आइस्क्रीम दिव्यांका की कमज़ोरी हैं.
* दिव्यांका पुलिस ऑफिसर या साइकोपैथ का रोल करना चाहती हैं.
* दिव्यांका का अपना अलग फैशन सेंस है और उन्हें लोखंडवाला (मुंबई) में शॉपिंग करना पसंद है.
* दिव्यांका का फेवरेट कलर व्हाइट है.
* दिव्यांका प्योर वेजीटेरियन हैं, लेकिन उन्हें नॉन-वेजीटेरियन खाना बनाने से कोई परहेज नहीं है.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का खुलासा, कहा मैं शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से टूट गया था