Categories: TVEntertainment

बालिका वधू 2: दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, श्रेया पटेल दिखीं नई नन्ही आनंदी के रूप में, फैंस बोले- बेहद उत्साहित हैं इस क्यूटेस्ट आनंदी को देखने के लिए! (Balika Vadhu 2: Second Promo Reveals Shreya Patel As New Anandi)

बालिका वधू का पहला सीज़न काफ़ी हिट हुआ था और अब मेकर्सइसके दूसरे सीज़न के साथ नई आनंदी को पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी…

बालिका वधू का पहला सीज़न काफ़ी हिट हुआ था और अब मेकर्सइसके दूसरे सीज़न के साथ नई आनंदी को पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. इसका पहला प्रोमो जब रिलीज़ हुआ था तब एक छोटी सी बच्ची नज़र आई थी जिसकी क्यूटनेस पर सब फ़िदा हो गए थे और अब इसके दूसरे प्रोमो में नज़र आ रही हैं सीज़न 2 में आनंदी का किरदार निभानेवाली श्रेया पटेल. नन्ही सी बालिका वधू वाक़ई बेहद प्यारी लग रही है. उसके गृह प्रवेश से प्रोमो की शुरुआत होती है, उसके बाद वो चूनर को लहराते हुए भागती नज़र आ रही हैं और बैकग्राउंड में यही बात हो रही है कि क्या बाल विवाह जैसी बरसों पुरानी कुप्रथा को नई आनंदी मिटा पाएगी! आप भी देखें ये क्यूट प्रोमो-


फैंस को ये प्रोमो भी बेहद पसंद आ रहा है और वो कह रहे हैं कि हम बेहद उत्साहित हैं, ये नई नन्ही आनंदी सबसे क्यूट है. इसके अलावा लग ये भी जानने को उत्सुक हैं कि नया जग्या कौन और कैसा होगा! तो हम बता दें कि जग्या का रोल करेंगे वंश सयानी (बालवीर फेम) और वो भी बेहद क्यूट व पॉप्युलर हैं.

अब देखते हैं कि ऑन एयर होने के बाद इस सीज़न को लोग कितना पसंद करते हैं!

Photo/Video Courtesy: Instagram/ colors tv

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

राजपाल यादव ने अब तक क्यों बना कर रखी थी ओटीटी से दूरी, एक्टर ने किया चौंकाने वाली वजह का खुलासा (Why Did Rajpal Yadav keep Distance From OTT Till Now, actor Reveals the Shocking Reason)

राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते…

कहानी- गरीबी (Short Story- Garibi)

"बड़ी मुश्किल से पेट काट-काट कर पढ़ाया. अब शहर में नौकरी करता है." उसकी आंखें…

© Merisaheli