Categories: Uncategorized

Big Boss 14: अभिनव के अंडरवियर को कैंची से काटने के बाद अब राखी सावंत ने खींचा उनके शॉर्ट्स का नाड़ा, रूबीना बोलीं, हद पार न करे राखी! (BB14: Rakhi Sawant Pulls The String Of Abhinav’s Shorts, Rubina Warns Her ‘Don’t Cross Limit’)

ये माना कि राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन हैं लेकिन अब लोगों को भी ये लगने लगा है कि वो अपनी हदें पार कर रही हैं और इस वजह से वो एंटरटेनिंग ना लगकर बोरिंग लगने लगेंगी. राखी सावंत घर में रूबीना के पति अभिनव शुक्ला पर शुरू से ही डोरे डाल रही हैं और उन्हें रिझाने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने में लगी हैं. पहले तो अभिनव और रूबीना उनकी हरकतों को एंजॉय करते थे लेकिन अब वो जो कुछ भी कर रही हैं उससे ना सिर्फ़ रूबीना बल्कि अभिनव भी चिढ़ने लगे हैं और यहां तक कि बाहर भी लोगों को उनकी कुछ हरकतों पर ऐतराज़ है.

पहले राखी ने अपने पूरे शरीर पर लिपस्टिक से अभिनव का नाम लिखा था जिस पर रूबीना ने कहा था कि ये सस्ता मनोरंजन है इसको एंटरटेन मत करो. ये खुद ही ख़राब दिखेगी. यहां तक कि अर्शी ने भी कहा था कि ऐसी हरकतों से तुम खुद अभिनव को अपने से दूर कर रही हो.

इसके बाद राखी ने अभिनव के शॉर्ट्स को कैंची से काट दिया था जिसकी वजह से बाहर भी उनकी काफ़ी आलोचना हुई थी. लेकिन अब जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें राखी अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचती नज़र आई, अभिनव खुद को बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वो बच नहीं पाते. राखी की इस हरकत पर रूबीना भड़क जाती हैं और उनको अपनी हद में रहने को कहती हैं. राखी कहती हैं कि यहां वो तुम्हारा पति नहीं एक कंटेस्टंट है, जिस पर रूबीना कहती हैं कि मनोरंजन और बदतमीज़ी में फ़र्क़ होता है लेकिन राखी अब ये फ़र्क़ समझ नहीं रही.

इससे पहले भी टास्क के दौरान राखी अभिनव को ऑइल मसाज करती दिखीं जो टास्क का हिस्सा था लेकिन अभिनव राखी के साथ टास्क नहीं करना चाहते थे. राखी ये भी कहते सुनाई दी कि अब मेरे अंदर की औरत जाग चुकी है और अभिनव को मुझसे कोई माहिर बचा पाएगा. राखी की बातों पर अभिनव उन्हें टोकते हैं तो राखी कहती हैं ये मेरा एंटरटेनमेंट है तुमको जो कहना है कहो, मैं तो तुम्हारे पीछे ही आऊँगी.

दूसरी तरफ़ राखी ने अभिनव को धमकी भी दी कि तुमने मुझे जानबूझकर टास्क में हराया और अब तुम देखना मैं कैसे तुमको टार्गेट करती हूं.

लेकिन राखी का मनोरंजन अब रूबीना से लेकर बाहर भी लोगों को चीप लगने लगा है और इसलिए रूबीना अक्सर अब राखी को हद में रहने की हिदायत देती नज़र आती हैं. इससे पहले भी राखी ने पूल के पास खुले में नहाना शुरू कर दिया था जिसमें राहुल उनकी मदद करते नज़र आए, हालाँकि राखी ने कपड़े तो पहन रखे थे पर लोगों को उनकी वो हरकत भी चीप लगी.

ख़ैर बिग बॉस हाउस के ये सब तो होता ही है और राखी तो राखी है, किसी के रोके कहां रुकेंगी!

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: परिवार की नज़र मेरी प्रॉपर्टी पर है, विकास गुप्ता के इस आरोप पर सामने आई उनकी मां की प्रतिक्रिया! (BB14: Vikas Gupta’s Mother Reacts To His Shocking Claims That His Family Wants His Property)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli