Categories: TVEntertainment

Big Boss 14: राखी ने अभिनव को कहा ठरकी, रूबीना ने राखी पर फेंका बाल्टीभर पानी, बोलीं- शो छोड़ दूंगी, पर पति का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी! (BB14: Rubina Dilaik Throws Water On Rakhi Sawant As She Calls Abhinav Shukla Tharki)

अब तक तो राखी अभिनव शुक्ला के प्यार में डूबी हुईं थीं लेकिन अब उन्होंने अलग ही रुख़ अपना लिया है और वो अभिनव के साथ-साथ रूबीना के पीछे भी बुरी तरह पड़ गई हैं. हालाँकि नॉमिनेशन टास्क में उन्होंने उम्मीद के विपरीत अभिनव को सेव भी किया था लेकिन उनका कहना था कि गेम अलग है और लड़ाई-झगड़े अलग. लेकिन राखी लगातार रूबीना और अभिनव को टार्गेट कर रही हैं और कुछ ना कुछ कॉमेंट करती ही रहती हैं.

इसी बीच जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि राखी अभिनव के बुरी तरह पीछे पड़ी नज़र आ रही है और इस बीच वो अभिनव को ठरकी तक कह देती हैं जिस पर रूबीना बुरी तरह भड़क उठती हैं और ऐसा रीऐक्शन देती हैं जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. वो बाल्टीभर पानी राखी पर फेंक देती हैं. जिस पर उनको सज़ा भी मिलेगी और बिग बॉस उन्हें आनेवाले सभी हफ़्तों के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर देंगे. लेकिन रूबीना का कहना है कि भले ही सज़ा के तौर पर उन्हें घर से निकाल भी दिया जाए तो भी ग़म नहीं लेकिन वो अपने पति का इस तरह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी.

इससे पहले भी अभिनव और रूबीना राखी से ख़ासे परेशान दिखे और उन्होंने राखी को और उसकी हरकतों को चीप कहा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि एंटरटेनमेंट के नाम पर बस राखी की पीआर शिप हो रही है, इसीलिए फ़ालतू की बातों को तवज्जो दिया जा रहा है. अभिनव ने सलमान खान के सामने भी कह दिया था कि अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं शो छोड़कर घर जाना पसंद करूंगा. रूबीना और अभिनव को रोते हुए भी देखा गया था.

कहा जा रहा है कि राखी ना सिर्फ़ अभिनव को ठरकी कहती हैं बल्कि उन पर ग़लत सिग्नल्स देने का आरोप भी लगती हैं जिसे रूबीना बर्दाश्त नहीं कर पातीं और राखी पर पानी फेंक देती हैं.

रूबीना को भले ही घर पर इसकी सज़ा मिली हो लेकिन उनके फैंस उन्हें सही ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि अभिनव बहुत ही शालीन तरीक़े से गेम खेलकर यहां तक अपने बूते पर पहुँचे हैं और उन्होंने खुद अपनी पॉप्युलैरिटी बढ़ाई है अपनी शालीनता से, ऐसे में राखी का व्यवहार ग़लत है इसलिए रूबीना ने सही किया.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: देवोलीना ने अर्शी को दिखाई मिडिल फिंगर, वहीं साथ निभाना साथिया में देवो की को-स्टार रहीं काजल पिसल बोली, रूबीना इनसिक्योर हैं देवो की पॉप्युलैरिटी से! (BB14: Devoleena Bhattacharjee Shows Middle Finger To Arshi Khan In Their Fight)

Geeta Sharma

Recent Posts

बालपणापासूनच जान्हवीला वाटायची आईवडीलांना गमावण्याची भीती, रात्री ते झोपल्यावर (Janhvi Kapoor was Paranoid about Losing Sridevi and Boney Kapoor At Her Childhood)

बॉलीवूड अभिनेत्री जान्हवी कपूर सध्या तिच्या 'मिस्टर अँड मिसेस माही' या चित्रपटामुळे चर्चेत आहे. ती…

May 30, 2024

दुसरं लग्न मोडण्याच्या दु:खातून जात असताना दलजीतचे लेकासोबत गोड फोटोशूट (Amidst Divorce Rumours, Dalljiet Kaur  Shares Latest Photoshoot With Son)

टेलिव्हिजन अभिनेत्री दलजीत कौर सध्या तिच्या वैयक्तिक आयुष्यामुळे चर्चेत आहे. त्याचे दुसरे लग्न (दलजीत कौरचे…

May 30, 2024

अवघ्या 20 मिनिटांत दीपिका पादुकोणच्या पिवळ्या गाऊनचा लिलाव (Deepika Padukone Sunshine Gown Sold For This Much Amount In Just 20 Minutes)

दीपिका पादुकोणच्या पिवळ्या रंगाच्या मॅटर्निटी गाऊनने नेटकऱ्यांचं लक्ष वेधलं होतं. आता दीपिकाने या गाऊनचा लिलाव…

May 30, 2024

मुनव्वर फारुकी अन् त्याच्या दुसऱ्या बायकोचा फोटो आला समोर (Munawar Farooqui Seen For First Time with Second Wife Mehzabeen Kotwala)

सलमान खानचा बहुचर्चित रिॲलिटी शो 'बिग बॉस 17' चा विजेता मुनावर फारुकीला रुग्णालयात दाखल केल्यानंतर…

May 30, 2024
© Merisaheli