Big Boss 14: देवोलीना ने अर...

Big Boss 14: देवोलीना ने अर्शी को दिखाई मिडिल फिंगर, वहीं साथ निभाना साथिया में देवो की को-स्टार रहीं काजल पिसल बोली, रूबीना इनसिक्योर हैं देवो की पॉप्युलैरिटी से! (BB14: Devoleena Bhattacharjee Shows Middle Finger To Arshi Khan In Their Fight)

बिग बॉस के घर में अक्सर देखा गया है कि दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और वहीं जो दुश्मन हुआ करते थे उनको भी दोस्त बनते देर नहीं लगती. इसी दोस्ती दुश्मनी के खेल में आजकल अर्शी खान निशाने पर आ गई हैं जिनके पीछे अब राहुल वैद्य, अली गोनी और देवोलीना पड़ गए हैं, वहीं अर्शी भी कम नहीं हैं, वो अब भी लोगों के बीच आग लगने से बाज़ नहीं आ रहीं.

इसी लड़ाई में अब देवोलीना भी अर्शी के निशाने पर आ गई और उसके बाद गोपी बहू ऐसी बिफरीं कि उन्होंने अर्शी को ना सिर्फ़ गालियाँ दीं बल्कि उनको मिडल फ़िंगर तक दिखाकर गंदा इशारा किया. ज़ुबान से भी वो काफ़ी कुछ बोल गईं.

Devoleena Bhattacharjee

दरअसल ये पूरी लड़ाई शुरू हुई जब राहुल और अली जानबूझकरअ र्शी को चिढ़ाने के लिए ताने मारते हैं कि राखी ज़रूर फ़ाइनल तक जाएगी. अर्शी अंदर जाकर राखी को उल्टा ही बोलती हैं कि राहुल और अली कह रहे हैं इस हफ़्ते तुम बाहर जाओगी. अर्शी की बात सुन देवो बाहर आकर राहुल और अली से पूछती हैं तो पूरा मामला साफ़ होता है और अली अंदर जाकर राखी को कहते हैं कि अर्शी झूठ बोल रही थी. इस पर अर्शी देवो पर भड़क जाती हैं और उनको कहती हैं कि तुमने राहुल और अली को ग़लत तरीक़े से बताया सब. वहीं से बात इतनी बढ़ती है कि देवो हाथापाई पर उतर आती हैं. बाद में देवो को और अर्शी को भी रोते हुए देखा गया.

Arshi Khan

दूसरी तरफ़ घर के बाहर भी कोंटेस्टंट्स को लेकर उनके फैंस और दोस्तों के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है. साथ निभाना साथिया में देवो के साथ काम कर चुकी काजल पिसल का कहना है कि रूबीना की देवो से इसलिए नहीं बन रही क्योंकि शायद कहीं न कहीं रूबीना भी देवोलीना की पॉप्युलैरिटी से इनसिक्योर हैं.

Kajal Pisal

देवो ने कोशिश की थी रूबीना से दोस्ती करने की लेकिन रूबीना की तरफ़ से ऐसा कुछ नज़र नहीं आया और ऐसा करके रूबीना ने इस बात पर और पक्की मुहर लगा दी कि दो पॉप्युलर स्टार्स के बीच दोस्ती नहीं हो सकती.

rubina dilaik

बहरहाल अब देखना है कि इन सबके बीच की लड़ाई क्या मोड़ लेती है और वीकेंड के वार पर इन्हें क्या कुछ सुनना पड़ता है.

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रूबीना दिलैक ने सलमान खान पर लगाया पक्षपात का आरोप, बोलीं एजाज़ खान को करते हैं फेवर और सपोर्ट! (BB14: Rubina Dilaik Claims Salman Khan Is Biased Towards Eijaz Khan)