Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: हिना खान के सामने विशाल कोटियन ने कपड़ों को लेकर किया ड्रामा, बोले- अमीर नहीं हूं, मांगकर लाया हूं कपड़े, फैंस को नहीं भाया विशाल का व्यवहार, कहा- मत खेलो गरीबी कार्ड (Big Boss 15: Fans Slam Vishal Kotian For His Rude Behaviour In Front Of Hina Khan)

बिग बॉस 15 में पहले ही दिन से काफ़ी कुछ हो रहा है और अब हिना खान बतौर गेस्ट आनेवाली हैं और वो देंगी घरवालों…

बिग बॉस 15 में पहले ही दिन से काफ़ी कुछ हो रहा है और अब हिना खान बतौर गेस्ट आनेवाली हैं और वो देंगी घरवालों को नया टास्क. यूं तो हिना ने घरवालों के साथ माहौल को हल्का किया और गेम्स भी खेले, साथ ही हिना खान ने बेस्ट बॉडी वाले चार लड़कों को सफ़ाई करने का टास्क भी दिया.

ईशान, उमर रियाज़, विशाल कोटियन और सिंबा नागपाल को हिना ने एप्रिन पहनकर अपने एब्स से सेक्सी तरीक़े से टेबल क्लीन करने को कहा. इससे पहले हिना ने शमिता को सॉस को टेबल पर स्प्रेड करने को कहा और फिर लड़कों को शर्ट उतारकर अपने एब्स दिखाने को कहा. इसके बाद हिना ने उनको टेबल क्लीन करने का टास्क दिया जो कि एप्रिन पहनकर उन्हें अपने एब्स से करना था. पहले तो विशाल ने ग़ुस्से में मना कर दिया लेकिन शमिता के समझाने पर उन्होंने उमर के साथ टास्क किया. जिसमें लड़कियों से पूछा गया कि उन्हें किसकी परफ़ॉरमेंस बेहतर लगी तो सबने उमर को विजेता बताया.

उसे बाद जब सबको बाहर बुलाया गया तो विशाल तौलिए में ही बाहर आ गए, जिसे देख सभी काफ़ी हैरान हुए. विशाल से जब पूछा गया तो उन्होंने ग़ुस्से में कहा कि मैं अपने कपड़े धो रहा था, क्या मैं कपड़े भी न धोऊँ? ये सुन सभी को थोड़ा अजीब लगा, लोगों ने विशाल को कहा कि वो जींस पहन लें लेकिन वो टोवेल में ही बैठ गए और कहने लगे कि मैं औरों की तरह इतना अमीर नहीं, मेरे पास कपड़े नहीं हैं, मैं दोस्तों से कपड़े मांगकर लाया हूं और अगर इसी तरह के बेवक़ूफ़ी वाले टास्क होते रहे तो मैं कहां से कपड़े लाऊँगा.

शमिता ने विशाल को समझाया कि हिना गेस्ट हैं और उनके सामने ऐसा व्यवहार सही नहीं, पर विशाल नहीं रुके और कहने लगे कि उनको कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कौन क्या है.

हिना ने पूरा मामला सम्भाला और कहा कि इस घर में ये सब होता रहता है, लेकिन घरवालों और फैंस को विशाल का व्यवहार पसंद नहीं आया. वो लोग इसे ड्रामा कह रहे हैं और फैंस ने कहा कि ये ग़रीबी का और सिम्पथी का कार्ड मत खेलो. ये बदतमीज़ और ड्रामे के अलावा कुछ नहीं था.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: इस नए विज्ञापन में समलैंगिक जोड़े को करवा चौथ मनाते देख लोग दे रहे हैं मिली-जुली प्रतिक्रिया, कुछ हैं नाराज़, तो कुछ रहे हैं सराह! (This Karva Chauth Ad Featuring Same-Sex Couple Receives Mixed Reactions, Details Inside)

Recent Posts

लघुकथा- शोपीस (Short Story- Showpiece)

"इन उधार के चावों से ही वह थोड़ा ख़ुश हो लेती है. अपना जीवन भर…

कार्तिक आर्यन जब पैसों के लिए करने लगे थे यह काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Kartik Aaryan started Doing This Work for Money, You will be Surprised to Know)

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों…

© Merisaheli