Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: नन्ही बिटिया तारा को याद कर भावुक हुए जय भानुशाली, कैमरे के आगे रोक नहीं पाए आंसू और तोड़ दिया घर का ये नियम… (Big Boss 15: Jay Bhanushali Gets Emotional & Breaks Into Tears As He Is Asked To Keep His Daughter Tara’s Dress In The Store Room)

बिग बॉस के इस सीज़न की अभी शुरुआत ही हुई है और इसमें सारे रंग पहले ही दिन से नज़र आ रहे हैं… प्यार, ग़ुस्सा,लड़ाई-झगड़ा…

बिग बॉस के इस सीज़न की अभी शुरुआत ही हुई है और इसमें सारे रंग पहले ही दिन से नज़र आ रहे हैं… प्यार, ग़ुस्सा,लड़ाई-झगड़ा और कई तरह के इमोशंस भी. जय भानुशाली इस शो में स्टार कंटेस्टेंट हैं और पहले ही दिन सिंबा नागपल से उनकी बहस हुई और अगले दिन प्रतीक सहजपल से वो भिड़ते दिखे.

लेकिन जय का बेहद इमोशनल साइड भी दिखा और इस बार उनकी आंखें नम हो गईं. सभी जानते हैं कि जय अपनी बेटी तारा को बेहद प्यार करते हैं और जय के घर से जाते ही उनकी बिटिया उनको याद कर पूरे घर में ढूंढ़ती फिर रही थी. ये वीडियो काफ़ी वायरल हुआ था.

वहीं दूसरी ओर जय भी बिग बॉस हाउस में बिटिया को बहुत मिस कर रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने घर का एक महत्वपूर्ण नियम भी तोड़ दिया. दरअसल बिग बॉस ने जंगल में रह रहे सदस्यों को सिर्फ़ ज़रूरी सामान छोड़ कर बाक़ी सारा सामान जंगल की गुफा में रखने को कहा था, जय ने भी सारा सामान रख दिया लेकिन अपनी बेटी तारा का एक ड्रेस अपने पास ही रख लिया.

लेकिन फिर जय को एहसास हुआ कि उन्होंने जो गलती की है उसकी वजह से सभी घरवालों को सज़ा मिलेगी, इसलिए बाद में अपनी गलती मानते हुए जय ने वो ड्रेस स्टोर रूम में रख दी, लेकिन इससे पहले जय कैमरे के सामने वो ड्रेस अपने हाथ में लेकर बेहद इमोशनल होते दिखे. जय की आंखें भर आई और उन्होंने बिग बॉस से गुज़ारिश की कि वो उनकी भावनाओं को समझते हुए ये फ़्रॉक उन्हें लौटा दें.

जय ने कहा कि वो ये फ़्रॉक इसीलिए लौटा रहे हैं ताकि उनके कारण बाक़ी सदस्यों को सज़ा न मिले. जय ने बिग बॉस से से निवेदन किया कि हो सके तो ये फ़्रॉक उनके बास वापस भेज दी जाए.

जय ने घरवालों को बताया कि वो इस ड्रेस को साथ रखकर ही सोते थे ताकि वो मज़बूत रहें और बेटी को याद कर कमज़ोर न पड़ें!

Photo/video Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट-सुयश राय ने अपने न्यू बॉर्न बेबी निरवैर का पहली बार दिखाया चेहरा, क्यूटनेस पर हो गए सब फिदा! देखें वीडियो… (Kishwer Merchantt & Suyyash Rai Reveal Their Newborn Baby Nirvair’s Face, Watch Adorable Video)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli