Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः आसिम रियाज ने तोड़ा शिल्पा शिंदे का रिकॉर्ड, क्या ट्रॉफी करेंगे अपने नाम? (Bigg Boss 13: Asim Riaz Breaks Shilpa Shinde’s Record)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस रियालिटी शो के इतिहास में अब तक का सबसे सफल सीज़न साबित हो रहा है. इस सीज़न की…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस रियालिटी शो के इतिहास में अब तक का सबसे सफल सीज़न साबित हो रहा है. इस सीज़न की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने शो का 5 हफ्ते बढ़ा दिया है. शो के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के अलावा जिस सदस्य को दर्शक सबसे ज़्यादा पसंद कर रहे हैं, वो है आसिम रियाज़. पिछले दो महीनों के अंदर ही आसिम ने अच्छी-खासी फैन वेस बना ली है. आसिम की लोकप्रियता इसलिए भी खास है, क्योंकि शो शुरू होने से पहले उन्हें कोई जानता भी नहीं था, लेकिन आसिम रियाज ने शो में बेहद बुद्धिमानी से खेलते हुए अपनी अच्छी-खासी जगह बना ली है. जिस तरह से इस मॉडल ने गेम में अपना दिमाग लगाया है वो काबिलेतारीफ है. अपनी ईमानदारी के चलते आसिम अब लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने लगे हैं.

जी हां हाल ही में असीम ने तो बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आपको याद होगा कि शिल्पा को लेकर उनके फैंस ने एक दफा सोशल मीडिया पर इतना ट्वीट किया था कि हर कोई दंग रह गया था. कुछ दिनों से असीम के फैंस #UnstoppableAsim हैशटैग का इस्तेमाल करके उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. दर्शक आसिम की ईमानदारी, गेमप्लान और उनकी शालीन व्यवहार को खूब पसंद कर रहे हैं.  ऐसे में देखते ही देखते #UnstoppableAsim हैशटैग के जरिए लोगों ने असीम को लेकर 1 मिलियन से भी ज्यादा वोट कर डाले हैं.

देखा जाए तो इतने ट्वीट्स शिल्पा शिंदे के नाम पर भी नहीं आए थे, ऐसे में ये जानना और भी दिलचस्प हो चुका है कि क्या असीम इस शो का खिताब अपने नाम कर पाएंगे या नहीं? फिलहाल तो ये देखना होगा दिलचस्प होगा कि Bigg Boss 13 में मौजूद कोई और कंटेस्टेंट इस रिकॉर्ड को छू पाएगा या नहीं? वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी आसिम को बहुत पसंद करती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्वीट करके आसिम के गेम की तारीफ की थी.

आसिम की खासियत यह है कि वे हर बात पर स्टैंड लेते हैं. पहले 4-5 हफ्तों तक उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खेलते हुए गेम को समझने की कोशिश की और  गेम समझ में आने के बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छोड़ दिया और खुद का ही ग्रुप बना लिया है. पिछले हफ्ते उनकी पारस छाबड़ा के साथ तीखी बहस हुई थी. जिसमें पारस ने उनके स्टेट्स पर ताना कसा था. इस लड़ाई पर भी सोशल मीडिया पर आसिम के फैन्स ने पारस को बुरी तरह ट्रोल किया था और आसिम का साथ किया था.  क्या आपको लगता है कि आसिम रियाज सभी को पीछे छोड़ते बिग बॉस की ट्रॉफी जीत जाएंगे?

ये भी पढ़ेंः  उर्वशी रौतेला को नहीं इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या? दुबई में मना रहे हैं वेकेशन (Are Hardik Pandya, Natasa Stancovic Holidaying Together In Dubai? )

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli