उर्वशी रौतेला को नहीं इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या? दुबई में मना रहे हैं वेकेशन (Are Hardik Pandya, Natasa Stancovic Holidaying Together in Dubai? )

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. इनका नाम किसी न किसी के साथ जुड़ता ही रहता है. पिछले कुछ दिनों से यह सुनने में आ रहा था कि हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं, लेकिन उर्वशी ने साफ कर दिया कि उनका किसी के साथ कोई रोमांस नहीं है और वे अभी अपने काम पर ध्यान दे रही हैं. लगता है कि उर्वशी सही बोल रही थीं, क्योंकि हार्दिका का टांका उनसे नहीं बल्कि किसी और से ही जुड़ा है. असल में हार्दिक पांड्या इन दिनों एक अन्य अभिनेत्री के साथ अपनी रोमांटिक स्टोरी को आगे बढ़ा रहे हैं. उस अभिनेत्री का नाम है नताशा स्टेनकोविक. हार्दिक व नताशा साथ में छुट्टियां मना रहे हैं. इसका खुलासा दोनों की शेयर की गई तस्वीरों से हुआ है.

Natasa Stancovic

Hardik Pandya

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार,  हार्दिक पांड्या इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों इन दिनों दुबई में हैं और छुट्टियां बिता रहे हैं. खबर के अनुसार, हार्दिक और नताशा लंबे समय से दुबई में छुट्टी का प्लान बना रहे थे आखिरकार वो दुबई पहुंचे और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Natasa Stancovic

इंस्टाग्राम पर नताशा और हार्दिक पांड्या ने दुबई से तस्वीरें शेयर की हैं. हार्दिक जहां समुद्र के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं वहीं नताशा स्विमिंग पूल के पास आराम के मूड में है. हालांकि दोनों ने अपनी अकेले की ही तस्वीरें पोस्ट की हैं. नताशा लेपर्ड प्रिंट बिकनी में बेहद हॉट दिख रही हैं.  पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में हार्दिक पांड्या नताशा को लेकर पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था. सूत्रों के मुताबिक, हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं. हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया. पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं.

ये भी पढ़ेंः  जया बच्चन- बलात्कारियों को मॉब लिचिंग द्वारा सज़ा दी जाए… (Jaya Bachchan- Rapists Should Be Punished By Mob Litching…)