Categories: TVEntertainment

BB 13: रश्मि देसाई सॉफ्ट होने का नाटक कर रही हैंः शिल्पा शिंदे (Bigg Boss 13: Shilpa Shinde feels Rashami Desai is ‘faking’ it)

बिग बॉस 13 धीरे-धीरे फिनाले के करीब पहुंच चुका है. 15 फरवरी को शो को अपना विजेता मिल जाएगा. यह सीज़न अब तक का सबसे…

बिग बॉस 13 धीरे-धीरे फिनाले के करीब पहुंच चुका है. 15 फरवरी को शो को अपना विजेता मिल जाएगा. यह सीज़न अब तक का सबसे लोकप्रिय सीज़न साबित हुआ है. दर्शकों के साथ सेलिब्रिटीज़ भी शो को फॉलो कर रहे हैं और सोशल मी़डिया पर अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को बिना लाग-लपेट के खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. काम्या पंजाबी, बिंदू दारा सिंह, गौतम गुलाटी जैसे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर शो से जुड़े ट्वीट्स करते रहते हैं. इनमें से एक शिल्पा शिंदे भी हैं. आपको बता दें कि वे बिग बॉस सीज़न 11 की विनर हैं. उस सीज़न में उन्होंने हिना खान व विकास गुप्ता जैसे कंटेस्टेंट्स को मात देकर शो जीता था. इस बार वे आसिम को सपोर्ट कर रही हैं. अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में भी वे खुलकर अपनी राय रखती  हैं. इस सीज़न के दो लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बोलने से नहीं हिचकिचाती.

इसी संदर्भ में एक इंटरटेंमेंट पोटर्ल को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे में रश्मि और सिद्धार्थ के बारें में बात करते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है. लेकिन आपको बताना चाहूंगी कि शो पर सिद्धार्थ जो भी कर रहे हैं, कम से कम वे रियल हैं. सिद्धार्थ ने शो में जाने से पहले मुझसे फोन पर बात की थी तो मैंने उनसे कहा था कि प्लीज़ आप जैसे हो, घर के अंदर वैसे ही रहना, क्योंकि कैमरा जब जानता है. जो फैन्स आपको सच्चे दिल से प्यार करते हैं, वे आपको हर हालत में सपोर्ट करेंगे और आपकी कमियों को भी स्वीकारेंगे. घर में दिल से खेलो, दिमाग़ से नहीं और सिद्धार्थ वैसा ही कर रहे हैं. लेकिन रश्मि  देसाई फेक हैं. मैं उन लोगों से मिली हूं जो रश्मि को अच्छी तरह जानते हैं. उनके अनुसार, बिग बॉस के घर में रश्मि अपने को बहुत कंट्रोल कर रही हैं और अपना असली व्यक्तित्व नहीं दिखा रही हैं. रियल लाइफ में वे बहुत लॉउड हैं और साफ-साफ बात करती हैं. लेकिन शो के अंदर वे सॉफ्ट व शांत दिखने की कोशिश कर रही हैं. मैं यह कहना चाहती हूं कि आप बहुत दिनों तक बनावटीपन ओढ़कर नहीं रह सकते. आप जैसे हैं, दर्शकों को कभी न कभी पता चल ही जाता है. मुझे लगता है कि आपको अपने फैन्स से ईमानदार होना चाहिए, क्योंकि आप चाहे जितने भी बुरे हो जो आपको पसंद करते हैं, वे आपको पसंद करेंगे ही. ”

इसी बीच आपको बता दें कि इस हफ्ते शो में घरवाले के मित्र व उन्हें सपोर्ट करनेवाले आए हैं. रश्मि देसाई का सपोर्ट करने के लिए देबोलीना भट्टाचार्या आई हैं. उन्होंने साफ शब्दों में रश्मि को अरहान से दूरी बनाने के लिए कहा और सिद्धार्थ की तारीफ की. वहीं आरती सिंह की भाभी ने शहनाज गिल को फेक बताया और बातों ही बातों में सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्ता पक्का करने की भी कोशिश की.

ये भी पढ़ेंः  वसंत पंचमी की बधाई देते हुए फैन्स द्वारा अभिषेक बच्चन के जन्मदिन की शुभकामनाओं को भी स्वीकारा अमिताभ बच्चन ने… देखें अनदेखी तस्वीरें… (Amitabh Bachchan Also Accepted The Birthday Wishes Of Abhishek Bachchan By Fans While Congratulating Vasant Panchami…, See Unseen Pics)

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli