Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13: कौन है घर का असली प्लेबॉय सिद्धार्थ शुक्ला या पारस छाबड़ा? (Bigg Boss 13: Who Is The Real Playboy Of The House, Siddharth Shukla Or Paras Chhabra?)

बिग बॉस 13 अब अपने समापन की ओर है. घर का माहौल भी बहुत रोमांचक हो गया है. बिग बॉस 13 अब तक का सबसे पॉप्युलर और सक्सेसफुलर सीज़न रहा है. इस सीज़न में सबसे ज़्यादा झगड़े भी हुए, तो सबसे ज़्यादा प्रेम कहानियां भी देखने को मिली. बिग बॉस 13 पहले एपिसोड से ही ख़बरों में रहा और दर्शकों में भी बिग बॉस 13 की खूब चर्चा देखने को मिली. जहां तक लिंकअप और प्रेम कहानियों की बात है, तो इसके लिए दो नाम हमेशा चर्चा में रहे- सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच की केमिस्ट्री ने भी लोगों को गॉसिप करने के लिए अच्छा-खासा मसाला दिया. फिर भी कहना मुश्किल है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक-दूसरे के लिए गहरी भावनाएं रखते हैं या नहीं. जहां तक सिद्धार्थ शुक्ला की बात है, तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लगभग सभी के साथ जोड़ा गया है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13ः ‘माहिरा घर की सबसे जहरीली सदस्य हैं’: विशाल आदित्य सिंह, क्या आप इस बात से सहमत हैं? (‘Mahira Sharma Is The Most Toxic Contestant,’ Says Recently-Evicted Vishal Aditya Singh)   घर में मीडिया बातचीत के दौरान, एक रिपोर्टर ने बताया कि पारस छाबड़ा भले ही संस्कारी प्लेबॉय के टैग के साथ आए थे, लेकिन शो में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम भी प्लेबॉय का टैग जाता है. कहना ग़लत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा दोनों की ही इमेज प्लेबॉय की बनी हुई है. आपको क्या लगता…

बिग बॉस 13 अब अपने समापन की ओर है. घर का माहौल भी बहुत रोमांचक हो गया है. बिग बॉस 13 अब तक का सबसे पॉप्युलर और सक्सेसफुलर सीज़न रहा है. इस सीज़न में सबसे ज़्यादा झगड़े भी हुए, तो सबसे ज़्यादा प्रेम कहानियां भी देखने को मिली. बिग बॉस 13 पहले एपिसोड से ही ख़बरों में रहा और दर्शकों में भी बिग बॉस 13 की खूब चर्चा देखने को मिली.

जहां तक लिंकअप और प्रेम कहानियों की बात है, तो इसके लिए दो नाम हमेशा चर्चा में रहे- सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच की केमिस्ट्री ने भी लोगों को गॉसिप करने के लिए अच्छा-खासा मसाला दिया. फिर भी कहना मुश्किल है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक-दूसरे के लिए गहरी भावनाएं रखते हैं या नहीं. जहां तक सिद्धार्थ शुक्ला की बात है, तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लगभग सभी के साथ जोड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13ः ‘माहिरा घर की सबसे जहरीली सदस्य हैं’: विशाल आदित्य सिंह, क्या आप इस बात से सहमत हैं? (‘Mahira Sharma Is The Most Toxic Contestant,’ Says Recently-Evicted Vishal Aditya Singh)

 

घर में मीडिया बातचीत के दौरान, एक रिपोर्टर ने बताया कि पारस छाबड़ा भले ही संस्कारी प्लेबॉय के टैग के साथ आए थे, लेकिन शो में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम भी प्लेबॉय का टैग जाता है. कहना ग़लत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा दोनों की ही इमेज प्लेबॉय की बनी हुई है.

आपको क्या लगता है? बिग बॉस 13 में कौन है घर का असली प्लेबॉय सिद्धार्थ शुक्ला या पारस छाबड़ा? हमें कमेंट करके बताएं.

यह भी पढ़ें: BB 13: अब कौन होगा घर से बेघर? दीजिए अपनी राय (Bigg Boss 13: Who Do You Think Should Get Evicted From The House Next?)

Recent Posts

ऋतिक और सुज़ैन के फिर साथ आने पर क्या कहा पिता राकेश रोशन ने… (Rakesh Roshan Reacts To Sussanne Khan’s decision To Move In With Hrithik)

कोरोना की वजह से लॉक डाउन के दौरान सुज़ैन खान ने बच्चों की देखभाल के…

क्या होगा 22वें दिन, 21 दिन के लॉकडाउन के बाद? (Aftermath Of Covid 19: After 21 Days Lockdown, What Will Happen On 22nd Day?)

पूरे देश में इस समय 21 दिन लॉकडाउन चल रहा है. हर कोई अपने अपने…

नवरात्रि स्पेशल- सिद्धियां प्रदान करनेवाली मां सिद्धिदात्री (Navratri Special- Worship Devi Siddhidatri)

या देवी सर्वभूतेषु माँ सिद्धिदात्री रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम: नवरात्रि के नौंवे…

© Merisaheli