बिग बॉस 13ः ‘माहिरा घ...

बिग बॉस 13ः ‘माहिरा घर की सबसे जहरीली सदस्य हैं’: विशाल आदित्य सिंह, क्या आप इस बात से सहमत हैं? (‘Mahira Sharma Is The Most Toxic Contestant,’ Says Recently-Evicted Vishal Aditya Singh)

हाल ही में विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए हैं. वे बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आए थे. घर में उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. घर में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली से हुए झगड़ों के कारण वे अक्सर न्यूज़ में रहते थे. उनका व मधुरिमा का फ्राइंगपैन वाला किस्सा काफी समय तक खबरों में छाया रहा. इसके अलावा घर के अन्य सदस्य रश्मि देसाई और आसिम रियाज के साथ उनकी दोस्ती व सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नोंक-झोंक भी चर्चा में रहा. घर से निकलने के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने अपनी जर्नी के बारे में बहुत कुछ शेयर किया. उन्होंने मधुरिमा तुली के साथ करेंट रिलेशन और माहिरा शर्मा  के बारे में बहुत सी बातें कीं. विशाल ने इंटरव्यू में कहा कि उनके अनुसार माहिरा शर्मा घर  की सबसे जहरीली सदस्य हैं. वे बिना मतलब के झगड़े करती हैं और सीन क्रिएट करती हैं. विशाल ने  कहा कि माहिरा पारस, सिद्धार्थ और शेफाली के झगड़ों में बिना मतलब घुसती हैं और किसी बात के मुद्दा बनाती हैं.

Mahira Sharma and Vishal Aditya Singh

जब विशाल ने यह पूछा गया कि क्या उन्होंने मधुरिमा को इतना उकसाया कि वे उन्हें मारने लगीं तो इसका उत्तर देते हुए विशाल ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं हैं. मैंने तभी जवाब दिया जब वो मेरे साथ बदतमिजी से पेश आई, मेरी बेइज्जती की और मुझे गाली दिया. विशाल ने कहा कि वे मधुरिमा से मिलने या बात करने के इच्छुक नहीं हैं और उन्हें इस बात का अफसोस है कि बिग बॉस के घर में घुसने से पहले उन्होंने मेकर्स ने कॉट्रैक्ट साइन करते समय यह नहीं कहा कि मधुरिमा को घर के अंदर न बुलाएं.

 

विशाल के अनुसार, वे अपने व मधुरिमा के रिलेशनशिप को गलती का नाम नहीं देगें, लेकिन उनके अनुसार वे दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं. वे और मधुरिमा एक-दूसरे के लिए गलत चॉइस थे. विशाल ने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में ऐसा कोई नहीं था, जिसने रिश्तों का मजाक नहीं बनाया. चाहे वो रश्मि-सिद्धार्थ हों, पारस-माहिरा हों या सना-सिद्धार्थ. विशाल ने मधुरिमा के इस आरोप को भी गलत बताया कि रिलेशनशिप के  दौरान वे उन्हें मारते थे. विशाल ने कहा कि अगर ऐसा होता तो वो यह बात पहले ही कहती. मैंने ऐसा कभी नहीं किया. मैंने अपनी जिंदगी में उनके ऊपर कभी हाथ नहीं उठाया.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13: आधी रात माहिरा शर्मा होंगी बाहर…? क्या यह सही हुआ, राय दें… (Bigg Boss 13: Midnight Mahira Sharma Will Be Out …? Is This Correct, Give Feedback …