Categories: TVEntertainment

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के झगड़े का वीडियो वायरल, बिग बॉस के घर में आखिर क्यों झगड़े ये पति-पत्नी? (Bigg Boss 14: Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Get Into A Fight During Task)

बिग बॉस 14 अपना आधा सफर तय कर चुका है और घर का माहौल लगातार गरम होता जा रहा है. ऐसे में रुबीना दिलैक और…

बिग बॉस 14 अपना आधा सफर तय कर चुका है और घर का माहौल लगातार गरम होता जा रहा है. ऐसे में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के झगड़े का वीडियो वायरल हुआ है. बिग बॉस के घर में आखिर क्यों झगड़े ये पति-पत्नी?

बिग बॉस के घर में कोई किसी का नहीं होता, इसीलिए किसका झगड़ा, कब और किसके साथ हो जाए, कोई नहीं जानता. बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते में खटास नज़र आ रही है. पति-पत्नी के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आखिर क्या है इस झगड़े की वजह?

क्या हुआ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के झगड़े में?

दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स के गेम प्लान में बदलाव के कारण पति-पत्नी के बीच आपसी तनाव बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनव शुक्ला अपनी बीवी रुबीना दिलैक पर भड़कते नजर आ रहे हैं. झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अभिनव गुस्से में रुबीना से कहते हैं कि उनमें दिमाग नहीं है.

यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर (TV Actor Shaheer Sheikh Engaged To Girlfriend Ruchikaa Kapoor, Shares Picture On Social Media)

प्रोमो वीडियो में अभिनव वाइफ रुबीना से सवाल करते हैं, “आपने ऐसा क्यों कहा?” इसके जवाब में रुबीना कहती हैं, “मैं राहुल से बात कर रही थी.” अभिनव को रुबीना की बात पसंद नहीं आती और वो नाराज़ होते हुए कहते हैं, “इस बात पर कोई सफाई देना भी मत.” रुबीना भी चिढ़कर अभिनव को उनकी मर्जी के हिसाब से गेम खेलने के लिए कहती हैं. इस पर अभिनव भड़क जाते हैं और रुबीना से कहते हैं, “खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास.” आप भी देखें ये वीडियो:

रुबीना और अभिनव के बीच की इस लड़ाई की वजह अभी तक पता नहीं चली है, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों के बीच लड़ाई कारण जैस्मीन भसीन हैं, क्योंकि वो ‘बंटवारा टास्क’ के दौरान दूसरे टीम का हिस्सा थीं और रुबीना के साथ भी इस दौरान उनका झगड़ा हुआ था.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का झगड़ा देखते हुए तो यही लगता है की बिग बॉस के आनेवाले एपिसोड का का माहौल काफी गरम रहने वाला है.

आपको क्या लगता है? आखिर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच लड़ाई क्यों हुई?

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli