टीवी एक्टर शाहीर शेख ने गर्...

टीवी एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर (TV Actor Shaheer Sheikh Engaged To Girlfriend Ruchikaa Kapoor, Shares Picture On Social Media)

शादियों का मौसम शुरू हो गया है. ऐसे में टीवी एक्टर शाहीर शेख ने भी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से सगाई कर ली है और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके इसकी जानकारी भी दे दी है. इस तस्वीर में शाहीर ने अपनी मंगेतर का हाथ पकड़ा हुआ है और रुचिका की ऊंगली में सगाई की अंगूठी बहुत खूबसूरत लग रही है.

Shaheer Sheikh and Ruchikaa Kapoor

एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं शाहीर और रुचिका
बता दें कि शाहीर और रुचिका दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं और लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था और अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

Shaheer Sheikh and Ruchikaa Kapoor

शाहीर शेख ने ऐसे दी अपनी सगाई की सूचना
टीवी एक्टर शाहीर शेख ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रुचिका कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. और अब शाहीर ने अपनी मंगेतर का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनकी मंगेतर रुचिका की ऊंगली में सगाई की अंगूठी बहुत खूबसूरत लग रही है. शाहीर और रुचिका की इस प्यारी सी तस्वीर पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स को टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने भी शुभकामनाएं दी हैं. एकता कपूर, अनिता हस्सनंदनी, क्रिस्टल डिसूजा, श्रिया पिलागांवकर, तुषार कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज़ ने उन्हें इस ख़ुशख़बर के लिए बधाई दी है.

Ruchikaa Kapoor

ख़बरों के अनुसार, शाहीर और रुचिका नवंबर में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. महामारी को ध्यान में रखते हुए दोनों की शादी बहुत सिंपल तरीके से होगी, लेकिन बाद में लगभग फरवरी में शादी का ग्रांड सेलिब्रेशन होगा.

यह भी पढ़ें: प्रिंस नरूला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ऐसे मनाया जन्मदिन (Happy Birthday Prince Narula: Bigg Boss Fame Prince Narula Celebrates His 30th Birthday With Wife Yuvika Chaudhary And Friends)

शाहीर शेख और उनकी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर की ये तस्वीर आपको कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.