Categories: FILMTVEntertainment

बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की अपनी टोंड फिगर, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स… (Bigg Boss 14’s Kashmera Shah Flaunts Toned Body In Bikini, Fans Says…)

बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनकी टोंड बॉडी को देखकर साफ़ पता चल रहा है कि वे अपनी फिटनेस के प्रति कितनी उत्साहित हैं.

बिकिनी में उनके कर्व्स को देखकर फैंस ने उनके पोस्ट पर कुछ इस तरह के कमेंट किए हैं. किसी ने ‘फैबुलस’ लिखा है, तो किसी ने ‘सेक्सी’. आइए देखते हैं टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कश्मीरा शाह का ये वीडियो-

49 वर्षीय कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने हुए अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए कश्मीरा ने कैप्शन लिखा है. “आपका दिमाग़ आपको को प्रेरित करता है और आपकी बॉडी काम करती है. जैसा की मेडोना ने कहा है- इससे कोई फ़र्क  नहीं पड़ता है कि आप काले हैं या गोरे हैं या फिर आप लड़का हैं या लड़की हैं. सीमाएं क्विटर्स के होती हैं, जो काम को बीच में छोड़ देते हैं. आप अपनी लाइफ के सुपरस्टार खुद हैं. @krushna30″”

इस लेटेस्ट वीडियो में कश्मीरा स्विमिंग पूल से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. पूल से बाहर आने के बाद फोटो क्लिक करवाने के लिए एक्ट्रेस ने पोज़ देने शुरू किए. जैसे कि मैडोना वोग के बैकड्राप में खेलता है. 49 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन सभी को आश्चर्यचकित कर देना वाला है.

जैसे ही कश्मीरा शाह ने अपना ये लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया वैसे ही उनके इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद फैंस ने जबर्दस्त कमेंट किए हैं.

किसी ने फायर वाला इमोजी बनाया है तो किसी ने हार्ट वाला. एक फैन ने तो  लिखा है,”यह तो बहुत ही ब्यूटीफुल और सेक्सी है.” साथ में बहुत सारे हैरान कर देने इमोजी बनाए हैं.

आज कश्मीरा के पास परफेक्ट और फिट फिगर है. बता दें कि कुछ साल  पहले तक कश्मीरा का वजन काफी बढ़ा हुआ था.

जैसा कि उन्होंने खुद बताया था. 2020 साल कश्मीरा को यह महसूस हुआ कि उन्होंने लगभग 12 किलो तक अपना वजन बढ़ा लिया है.

 “मैंने 2020 जनवरी तक मैंने खुद को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. कोरोना वायरस के चलते हुए लॉक डाउन के दौरान जनवरी में, जब मैं घर पर थी, तो मेरा ध्यान मेरे बढ़े हुए वजन की ओर गया. मैं वेइंग मशीन के पास गई और अपना वेट किया. मैंने देखा कि मेरा वजन 12 किलो बढ़ा हुआ है. मैंने अपने जीवन में कभी भी अधिक वजन नहीं बढ़ाया था या फिर 1 या 2 किलो ही बढ़ता था. मैंने महसूस किया कि ये ठीक नहीं है.” इ टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने ये बात खुद बताई थी.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: ‘मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता तिवारी…’ घरेलू हिंसा के आरोपों पर अभिनव कोहली ने आख़िरकार तोड़ी चुप्पी! (Abhinav Kohli Says, ‘Shweta Tiwari Has Hit Me With A Stick’)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli