‘मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता त...

‘मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता तिवारी…’ घरेलू हिंसा के आरोपों पर अभिनव कोहली ने आख़िरकार तोड़ी चुप्पी! (Abhinav Kohli Says, ‘Shweta Tiwari Has Hit Me With A Stick’)

पिछले दोनों श्वेता तिवारी के इंटरव्यू से काफ़ी हड़कंप मचा था जिसमें श्वेता ने अपनी टूटी शादियों का दर्द बयान करते हुए कहा था कि मेरी बेटी पलक ने मुझे छह साल की उम्र से पिटते हुए, मार खाते देखा है, मेरे चार साल के बेटे को भी पुलिस और जज के बारे में सब पता है. उनको छोटी से उम्र में काफ़ी दर्द झेलना पड़ा क्योंकि मैंने शादी के लिए ग़लत इंसान चुना.

Abhinav Kohli and Shweta Tiwari

अब इन आरोपों पर अभिनव कोहली जिनसे श्वेता ने दूसरी शादी की थी, उनका पलटवार आया है. SpotboyE को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि मैंने श्वेता पर कभी हाथ नहीं उठाया सिवा उस एक थप्पड़ के जिसका ज़िक्र पलक ने पाने लेटर में किया था और उसके लिए मैं श्वेता और पलक दोनों से माफ़ी भी मांग चुका हूं. लेकिन श्वेता कन्फ़्यूज़न क्रीएट के रही है ताकि लोगों को ये लगे कि मैंने उसके साथ घरेलू हिंसा की है या मैं उसके साथ मार पिटाई करता यह जबकि ये सच नहीं है क्योंकि मैं महिलाओं पर हाथ उठाने वाला इंसान कभी रहा ही नहीं हूं.

Shweta Tiwari

आगे अभिनव ने कहा कि श्वेता ने कहा कि काफ़ी उकसाने के बाद भी उन्होंने मुझे कभी नहीं मारा जबकि वो मुझे छड़ी से मारती थीं. साल 2017 की बात है जब हमारा झगड़ा हुआ था तब मेरा बेटा महज़ 3 महीने का था और श्वेता उसको लेकर अलग हो गई थी. मैं अपने बेटे से मिलने की कोशिश कर रहा था . मैंने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें मेरी आंख के नीचे काला निशान है, लेकिन मैं मीडिया में नहीं गया इसलिए किसी को पता नहीं चला. मैं चुप रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं घरेलू हिंसा करता था जैसा कि श्वेता साबित करने की कोशिश कर रही है.

Abhinav Kohli and Shweta Tiwari

हालाँकि उस लड़ाई के बाद हमारे बीच विवाद सुलझ गए थे और हम शांति से रह रहे थे, लेकिन पलक ने जब कहा कि इस आदमी को घर से निकलो तब मुझे उसके व्यवहार पर दुःख भी हुआ और ग़ुस्सा भी आया.

Abhinav Kohli and Shweta Tiwari

इससे पहले भी अभिनव कह चुके हैं कि श्वेता मुझे कैन्सर कह रही हैं और जिस वक़्त वो इंटरव्यू में ऐसा कह रही थीं तब मैं अपने बेटे के साथ खेल रहा था. अभिनव ने ये भी कहा था कि जिस दिन श्वेता ने मुझे अरेस्ट करवाया था उस दिन मेरे पिता की पुण्यतिथि थी और श्वेता ने वही दिन चुना.
हालाँकि श्वेता अब भी मेरे साथ ग़लत कर रही हैं वो मुझे मेरे बेटे से दूर रखे हुए है जबकि मैं उससे मिलना चाहता हूं.

Abhinav Kohli and Shweta Tiwari

अभिनव के ये आरोप काफ़ी गम्भीर हैं और देखते हैं श्वेता इनका जवाब क्या देती हैं और देती भी हैं या नहीं!

×