Categories: FILMTVEntertainment

पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं गौहर खान, जाने क्या है होने वाली मॉम की एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट? (What Is The Expected Delivery Date Of 5 Months Pregnant Gauhar Khan?)

गौहर खान और उनके शौहर जैद दरबार इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. वजह है कि कपल के घर पर खुशियां दस्तक देने वाली हैं.  39 वर्षीय एक्ट्रेस अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, साथ ही गौहर खान बहुत एक्साइटेड भी हैं. जब से गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, तब उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट को जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

जल्द ही गौहर खान और उनके शौहर जैद दरबार पैरेंट्स बनने वाले हैं. ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार- फिलहाल गौहर खान पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और उनकी एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट अप्रैल 2023 में हैं. हालांकि अभी तक कपल की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं आई है.

जानकारी के लिए बता दें कि गौहर खान ने 20 दिसंबर, 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी. इस खुशखबर को जानने के बाद से उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने अपने आईजी अकाउंट पर पिक्सी डस्ट डिज़ाइन द्वारा बनाया गया एक वीडियो पोस्ट किया है. वायरल हुए इस वीडियो में गौहर खान और उनके पति जैद दरबार के कैरिकेचर हैं.

 इस क्यूट वीडियो के साथ गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की न्यूज़ बताते हुए कहा है कि वे जल्द अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा है-   बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम. आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है. माशाअल्लाह! @pixiedustdesign हमारे  निकाह से लेकर अब तक की इस खूबसूरत नई जर्नी पर हम अपना बेस्ट दे रहे हैं.”

सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर करने के बाद गौहर खान एक अवार्ड फंक्शन में दिखाई दीं. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये गौहर का पहला पब्लिक अपीयरेंस था. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ प्रेगनेंसी ग्लो दिखाई दे रहा है.

गौहर इस दौरान बहुत खुश थी. क्योंकि गौहर को शॉर्ट फिल्म सॉरी भाईसाब के लिए अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड नाइट की फोटो शेयर करते हुए गौहर लिखती हैं, ‘होस्ट और विनर्स’. हमने अवॉर्ड फंक्शन 2022 में सबसे बेस्ट शॉर्ट फिल्म फिक्शन का खिताब जीता.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli