Categories: FILMTVEntertainment

शादी को लेकर बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, जानकर फैन्स का टूट सकता है दिल (Bigg Boss Fame Shehnaaz Gill Said Such a Thing about Marriage, It May Break Heart of Fans)

पंजाब की कैटरीना कैफ और बिग बॉस फेम शहनाज गिल का नाम कभी दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा था. सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद भी करते थे, इसलिए वो उन्हें प्यार से सिडनाज कहकर पुकारते थे, लेकिन सिद्धार्थ की अचानक मौत ने शहनाज को तोड़ कर रख दिया था. सिद्धार्थ के मौत के गम से उबरने में शहनाज को काफी लंबा समय लग गया और तब जाकर वो इससे बाहर आ सकीं. अब हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात बोल दी है, जिसे जानने के बाद उनके फैन्स का दिल टूट सकता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ चुकीं शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज गिल’ को होस्ट कर रही हैं, जिसमें वो बड़े-बड़े सेलेब्स से बातें करती नज़र आती हैं. हाल ही में उनके इस शो में यूट्यूबर भुवन बाम गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस शो में बातचीत के दौरान शहनाज ने अपनी शादी और भविष्य की प्लानिंग को लेकर काफी दिलचस्प बातें शेयर कीं. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से लेकर जैस्मिन भसीन तक, जब टीवी के इन सितारों के मन में आया आत्महत्या का ख्याल (From Kapil Sharma to Jasmin Bhasin, When These TV Stars Thought of Suicide)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस दौरान शहनाज गिल ने अपने करियर, रिलेशनशिप, लव मैरिज जैसे कई विषयों पर खुलकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक सेलिब्रिटी होने के बावजूद वो कभी शराब नहीं पीती हैं. शहनाज से बात करते समय पहले तो भुवन बाम ने अपने 15 साल लंबे रिलेशनशिप के बारे में बात की और कहा कि वो अपना यूट्यूब चैनल और सब कुछ अपनी लेडीलव को दे देंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि ज़िंदगी में आगे क्या होगा यह हमे नहीं पता, इसलिए हमें फ्यूचर को लेकर हर चीज़ के लिए तैयार रहना चाहिए. एक्ट्रेस की मानें तो उनके पास अभी कई चीज़ें करने के लिए है और वो कर रही हैं. आगे चलकर भी वो काम करने की पूरी कोशिश करती रहेंगी, लेकिन अगर उन्हें काम नहीं मिल रहा है तो उनके पास अच्छी सेविंग होनी चाहिए, ताकि भविष्य में पैसों के लिए उन्हें किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि खराब फ्यूचर की वजह से ऐसी कोई नौबत न आए कि उन्हें शादी करनी पड़े. उन्होंने कहा कि उन्हें शादी वगैरह के लिए अभी विश्वास नहीं है. उनकी मानें तो अभी उन्हें बहुत आगे जाना है, इसलिए वो फिलहाल शादी के मूड में नहीं है. इससे पहले जब शाहिद कपूर उनके शो में गेस्ट बनकर आए थे, तब शहनाज ने कहा था कि उन्हें भाई की नहीं, बल्कि एक बॉयफ्रेंड की ज़रूरत है. ऐसे में शादी से शहनाज का भरोसा उठने वाली बात उनके फैन्स का दिल तोड़ सकती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में एक नया घर खरीदा है और इस घर में एंट्री के लिए उन्होंने कुछ कड़े नियम बनाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने भाई के सुझाव पर ही अपना यह यूट्यूब चैनल शुरु किया था. यह भी पढ़ें: खूबसूरत हरियाली के बीच चारपाई पर बैठकर चाय की सिप लेती हुई देसी गर्ल शहनाज गिल बोली- ‘फ्रेंड्स, चाय पी लो’, विक्की कौशल ने भी किया एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट (Shehnaaz Gill Sips Tea While Sitting On A ‘Charpai’ Amidst Greenery)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी, शो में दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब प्यार दिया था. शो के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ दिया गया और उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद थी, लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज बिल्कुल अकेली पड़ गईं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli