Categories: FILMTVEntertainment

शादी को लेकर बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, जानकर फैन्स का टूट सकता है दिल (Bigg Boss Fame Shehnaaz Gill Said Such a Thing about Marriage, It May Break Heart of Fans)

पंजाब की कैटरीना कैफ और बिग बॉस फेम शहनाज गिल का नाम कभी दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा था. सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद भी करते थे, इसलिए वो उन्हें प्यार से सिडनाज कहकर पुकारते थे, लेकिन सिद्धार्थ की अचानक मौत ने शहनाज को तोड़ कर रख दिया था. सिद्धार्थ के मौत के गम से उबरने में शहनाज को काफी लंबा समय लग गया और तब जाकर वो इससे बाहर आ सकीं. अब हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात बोल दी है, जिसे जानने के बाद उनके फैन्स का दिल टूट सकता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ चुकीं शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज गिल’ को होस्ट कर रही हैं, जिसमें वो बड़े-बड़े सेलेब्स से बातें करती नज़र आती हैं. हाल ही में उनके इस शो में यूट्यूबर भुवन बाम गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस शो में बातचीत के दौरान शहनाज ने अपनी शादी और भविष्य की प्लानिंग को लेकर काफी दिलचस्प बातें शेयर कीं. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से लेकर जैस्मिन भसीन तक, जब टीवी के इन सितारों के मन में आया आत्महत्या का ख्याल (From Kapil Sharma to Jasmin Bhasin, When These TV Stars Thought of Suicide)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस दौरान शहनाज गिल ने अपने करियर, रिलेशनशिप, लव मैरिज जैसे कई विषयों पर खुलकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक सेलिब्रिटी होने के बावजूद वो कभी शराब नहीं पीती हैं. शहनाज से बात करते समय पहले तो भुवन बाम ने अपने 15 साल लंबे रिलेशनशिप के बारे में बात की और कहा कि वो अपना यूट्यूब चैनल और सब कुछ अपनी लेडीलव को दे देंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि ज़िंदगी में आगे क्या होगा यह हमे नहीं पता, इसलिए हमें फ्यूचर को लेकर हर चीज़ के लिए तैयार रहना चाहिए. एक्ट्रेस की मानें तो उनके पास अभी कई चीज़ें करने के लिए है और वो कर रही हैं. आगे चलकर भी वो काम करने की पूरी कोशिश करती रहेंगी, लेकिन अगर उन्हें काम नहीं मिल रहा है तो उनके पास अच्छी सेविंग होनी चाहिए, ताकि भविष्य में पैसों के लिए उन्हें किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि खराब फ्यूचर की वजह से ऐसी कोई नौबत न आए कि उन्हें शादी करनी पड़े. उन्होंने कहा कि उन्हें शादी वगैरह के लिए अभी विश्वास नहीं है. उनकी मानें तो अभी उन्हें बहुत आगे जाना है, इसलिए वो फिलहाल शादी के मूड में नहीं है. इससे पहले जब शाहिद कपूर उनके शो में गेस्ट बनकर आए थे, तब शहनाज ने कहा था कि उन्हें भाई की नहीं, बल्कि एक बॉयफ्रेंड की ज़रूरत है. ऐसे में शादी से शहनाज का भरोसा उठने वाली बात उनके फैन्स का दिल तोड़ सकती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में एक नया घर खरीदा है और इस घर में एंट्री के लिए उन्होंने कुछ कड़े नियम बनाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने भाई के सुझाव पर ही अपना यह यूट्यूब चैनल शुरु किया था. यह भी पढ़ें: खूबसूरत हरियाली के बीच चारपाई पर बैठकर चाय की सिप लेती हुई देसी गर्ल शहनाज गिल बोली- ‘फ्रेंड्स, चाय पी लो’, विक्की कौशल ने भी किया एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट (Shehnaaz Gill Sips Tea While Sitting On A ‘Charpai’ Amidst Greenery)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी, शो में दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब प्यार दिया था. शो के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ दिया गया और उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद थी, लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज बिल्कुल अकेली पड़ गईं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli