Categories: TVEntertainment

बिग बॉस ओटीटी: एक्टर राकेश बापट ने किया खुलासा- फिर से प्यार करने के लिए हैं तैयार (Bigg Boss OTT: Actor Raqesh Bapat Reveals- He is Ready to Fall in Love Again)

'बिग बॉस ओटीटी' एंटरटेनमेंट की दुनिया में तहलका मचा रहा है. करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस विवादित शो को टीवी से पहले…

‘बिग बॉस ओटीटी’ एंटरटेनमेंट की दुनिया में तहलका मचा रहा है. करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस विवादित शो को टीवी से पहले वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम किया जा रहा है. बेशक यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और कई कंटेस्टेंट्स सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन रोमांस को लेकर राकेश बापट और शमिता शेट्टी का नाम खूब चर्चा में है. दरअसल, दोनों के बीच की नज़दीकियां उस वक्त सुर्खियों में आती है, जब राकेश बापट शमिता शेट्टी को किस के साथ जगाते हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस में इस नए ट्विस्ट को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे. अब एक इंटरव्यू में राकेश बापट ने प्यार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि वो फिर से प्यार करने के लिए तैयार हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि राकेश और उनकी पत्नी रिधि डोगरा का तलाक साल 2019 में हो गया था, जिसके बाद दोनों की राहें अलग हो गईं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी के प्यारे पल शहर में चर्चा का विषय रहे हैं. एक एंटरटेनमेंट टीवी को इंटरव्यू देते हुए राकेश ने अपनी लव लाइफ, एक्स वाइफ रिधि डोगरा के साथ समीकरण और तलाक के बाद अपनी लाइफ को लेकर बात किया. इसके साथ ही बताया कि तलाक के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: नए कॉन्सेप्ट के साथ नए अंदाज़ में नज़र आएंगे सलमान खान, दमदार प्रोमो में सुनाई दी इस दिग्गज अदाकारा की आवाज़ (Bigg Boss 15: Salman Khan Will be Seen in a New Style With a New Concept, This Veteran Actress Has Given Voice in Promo)

प्यार को लेकर भी राकेश ने खुलासा किया कि वो प्यार पाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि लोग मुझसे यही उम्मीद भी कर रहे हैं. एक्टर ने कहा- हां, क्यों नहीं! कभी मत कहो कि लोग क्या कहते हैं, लेकिन यह निर्भर होना चाहिए कि प्यार मजबूर नहीं होना चाहिए और इसे व्यवस्थित रूप से किया जाना चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा उन्होंने बताया कि कैसे एक्स वाइफ रिधि डोगरा के साथ तलाक के बाद उनका जीवन बदल गया. उन्होंने कहा कि उनके जीवन में खुद पर ज्यादा ध्यान देने के अलावा कुछ भी ज्यादा नहीं बदला है. मैंने खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित कर दिया है. जब आप सिंगल होते हैं तो आप उन चीजों पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करते हैं जो होने वाली हैं और यह एक शानदर यात्रा रही है. हम दोनों एक तरह से एक महान स्थान पर हैं, इसलिए हम अपने सपनों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी और राकेश बापट में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्टर ने अपने तलाक को लेकर किया खुलासा (Bigg Boss OTT : Shamita Shetty And Rakesh Bapat Are Growing Closer, The Actor Reveals About His Divorce)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राकेश बापट ने यह भी खुलासा किया कि वह और रिधि दोनों खुश हैं. उन्होंने अपने तलाक को मैच्योर तरीके से निपटाया है. उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी खुली किताब की रही है. अतीत, शादी और तलाक जो कुछ भी हुआ, वह सार्वजनिक रूप से हुआ है. हम दोनों खुश इंसान हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर बेहतर फैसला लिया है.

Recent Posts

© Merisaheli