बिग बॉस 15: नए कॉन्सेप्ट के साथ ...

बिग बॉस 15: नए कॉन्सेप्ट के साथ नए अंदाज़ में नज़र आएंगे सलमान खान, दमदार प्रोमो में सुनाई दी इस दिग्गज अदाकारा की आवाज़ (Bigg Boss 15: Salman Khan Will be Seen in a New Style With a New Concept, This Veteran Actress Has Given Voice in Promo)

टेलीविज़न पर ‘बिग बॉस’ शुरु होने से पहले वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ धमाल मचा रहा है, जिसे बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. वहीं फैन्स को टेलीविज़न के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ का बेसब्री से इंतज़ार है. हालांकि पहले बताया जा रहा था कि वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रीमियर के छह हफ्ते बाद टेलीविज़न पर ‘बिग बॉस 15’ को शुरु कर दिया जाएगा, लेकिन खबरों के मुताबिक अभी इसके लिए फैन्स को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है. सूत्रों के अनुसार, ‘बिग बॉस 15’ सितंबर के बजाय अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरु होगा. इसकी वजह सलमान खान की फिल्म में व्यस्तता बताई जा रही है. हालांकि फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल से पहले सलमान ने बिग बॉस के प्रोमोज़ शूट कर लिए हैं.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, ‘बिग बॉस 15’ का दमदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के नए कॉन्सेप्ट के साथ सलमान खान का नया अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं शो के प्रोमो में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा जी की मदहोश करने वाली आवाज़ भी सुनाई दे रही है. टबिग बॉस 15ट के प्रोमो में सलमान खान और पेड़ बनीं सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के बीच दिलचस्प बातचीत हो रही है, जिसे सुना जा सकता है. कलर्स टीवी ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘जंगल में संकट, फैलेगा दंगल पे दंगल, क्या आप तैयार हैं? बिग बॉस 15 के लिए? जल्द आ रहा है बिग बॉस 15.’ यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी और राकेश बापट में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्टर ने अपने तलाक को लेकर किया खुलासा (Bigg Boss OTT : Shamita Shetty And Rakesh Bapat Are Growing Closer, The Actor Reveals About His Divorce)

रिलीज़ किए गए प्रोमो में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक जंगल में नज़र आ रहे हैं, जो जंगल के बीचो-बीच मौजूद हैं और बिग बॉस के घर को तलाश रहे हैं. जंगल में मौजूद एक पेड़ को दिग्गज अदाकारा द्वारा आवाज़ दी गई है, जिससे सलमान बात करते हैं. सलमान उन्हें विश्व सुंदरी कहकर संबोधित करते हुए कहते हैं कि बिग बॉस का घर यहां हुआ करता था, जहां अब विश्व सुंदरी खड़ी हैं.

वहीं सलमान से बात करते हुए रेखा कहती हैं कि 15 साल से आपका इंतज़ार था अब जाकर करार आया है, फिर सलमान कहते हैं कि मैं आपका शुक्रगुजार हूं विश्व सुंदरी, लेकिन यहीं कहीं बिग बॉस का घर था, जो कहीं नज़र नहीं आ रहा है. इस पर रेखा कहती हैं कि मेरी जान इस बार घरवालों को पहले यह जंगल पार करना होगा, तब जाकर घर के द्वार खुलेंगे. इतना सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं- आप लोग बहुत हंसने वाले हैं, क्योंकि घरवाले फंसने वाले हैं. संकट इन जंगल, फैलाएगा दंगल पे दंगल. यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: बतौर गेस्ट दर्शकों को एंटरटेन करेंगी राखी सावंत, मेकर्स ने किया इनवाइट तो बोलीं- मेरी तपस्या सफल रही (Bigg Boss OTT: Rakhi Sawant Will Entertain The Audience As a Guest, She Said- Meri Tapasya Safal Rahi)

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रोमो में सलमान खान एक फॉरेस्ट गार्ड के आउटफिट में नज़र आ रहे हैं और जंगल के बीच वो विश्व सुंदरी से बाते कर रहे हैं. इस प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि इस बार सलमान खान के नए अंदाज़ के साथ-साथ शो में भी नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. हालांकि इस प्रोमो को देखने के बाद फैन्स और भी ज्यादा बेसब्री से नए सीज़न के टेलीविज़न पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें अक्टूबर के पहले हफ्ते तक इंतज़ार करना पड़ सकता है.

×