बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी और ...

बिग बॉस ओटीटी : शमिता शेट्टी और राकेश बापट में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्टर ने अपने तलाक को लेकर किया खुलासा (Bigg Boss OTT : Shamita Shetty And Rakesh Bapat Are Growing Closer, The Actor Reveals About His Divorce)

‘बिग बॉस ओटीटी’ इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले इस रियालिटी शो के सारे कंटेस्टेंट जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि लड़ाई-झगड़ों की वजह के कईयों को घर से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया, लेकिन घर के अंदर कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं, जिनके बीच की बढ़ती नज़दीकियां कुछ और ही बयां करती हैं. उन्ही में से एक हैं शमीता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Rakesh Bapat) की नज़दीकियां. शुरुआत में तो इन दोनों का आपस में कुछ खास बनता नहीं था, लेकिन उसी नोक-झोंक ने धीरे-धीरे इनके बीच प्यार भरी दोस्ती का रूप ले लिया.

Shamita Shetty And Rakesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शमिता और राकेश के फैंस को इनके बीच का कनेक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उनके चाहनेवालों ने उन्हें एलिमिनेट होने से भी बचा लिया. जहां पहले शमिता और राकेश के बीच सिर्फ मतभेद नज़र आता था, वहीं अब इनके रिश्ते में बढ़ती नज़दीकियों ने जगह ले ली है. दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं. वो अपने दिल की हर बात एक-दूसरे से शेयर करते रहते हैं. आलम ये है कि हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में राकेश बापट को गुड मॉर्निंग किस देती नज़र आई थीं शमिता शेट्टी.

ये भी पढ़ें : शमिता शेट्टी से मुस्कान जट्टाना तक : बिग बॉस ओटीटी से इतनी कमाई कर रहे ये कंटेस्टेंट्स (From Shamita Shetty To Muskan Jattana : These Contestants Are Earning So Much From Bigg Boss OTT)

ना सिर्फ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बल्कि राकेश बापट (Rakesh Bapat) भी अपनी हर बात फिर चाहे वो पर्सनल ही क्यों ना हो, शमिता से शेयर जरुर करते हैं. यहां तक की अपनी पत्नी रिद्धि डोगरा के साथ तलाक को लेकर भी राकेश ने शमिता से बात की. राकेश ने शमिता को बताया कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. यहां तक की राकेश ने ये भी बताया कि रिद्धि से तलाक लेने के बाद एनजाइटी की समस्या भी हुई थी. परेशानी इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने लगातार दो हफ्ते तक बिना सोए गुजारा था. वो पूरी तरह से टूट चुके थे. ज़िंदगी के इस मोड़ पर उनकी मां और बहन ने उनका पूरा साथ दिया.

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

Rakesh Bapat
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से अपने कनेक्शन को लेकर भी बोला. उन्होंने कहा कि अब हमारा रिश्ता काफी ज्यादा मजबूत हो रहा है. “मैं हमारे कनेक्शन की वजह से यहां तक पहुंचा हूं. अब हम एक-दूसरे को अच्छे से समझने लगे हैं. एक सेंस ऑफ रिलेशन जिसे कहते हैं वो शायद मेरा तुम्हारे साथ हो रहा है.”

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वो 42 साल की हैं. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. उनका कहना है कि उन्हें शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है. उन्हें एक अच्छे लड़के का इंतजार है, जो उन्हें अच्छे से समझ सके और हमेशा उनकी इज्जत भी कर सके, क्योंकि शमिता का मानना है कि शादी के बाद पार्टनर्स एक-दूसरे की वेल्यू नहीं करते हैं. 

×