Categories: TVEntertainment

Bigg Boss OTT: एविक्ट हो चुकी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का ख़ुलासा, घर में ऑन कैमरा हो चुका है सेक्स… वायरल हुआ वीडियो! (Bigg Boss OTT: Eliminated Contestant Urfi Javed Says, ‘Ghar Mein Sex Ho Chuka hai On Camera’)

बिग बॉस ओटीटी जब से शुरू हुआ तभी से इसकी काफ़ी चर्चा हो रही है. करण जौहर इसको होस्ट कर रहे हैं और अब शो…

बिग बॉस ओटीटी जब से शुरू हुआ तभी से इसकी काफ़ी चर्चा हो रही है. करण जौहर इसको होस्ट कर रहे हैं और अब शो से एलिमिनेशन का दौर भी शुरू हो चुका है. घर से बाहर जानेवाली पहली कंटेस्टेंट हैं उर्फ़ी जावेद और घर से बाहर आते ही उन्होंने धमाका कर दिया. उर्फ़ी जब घर में थीं तब उन्होंने बताया था कि यहां सेक्स हो चुका है. लेकिन इसको शो की एडिटिंग में काट दिया था और अब ये वीडितो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फ़ी दावा कर रही हैं कि इस घर में दो घंटे तक इन कैमरा सेक्स हो चुका है.

हुआ यूं शो के कंटेस्टेंट जीशान खान ने उर्फी जावेद का साथ छोड़ दिव्या अग्रवाल के साथ कनेक्शन बना लिया था, जिसके बाद उर्फी डंपिंग जोन में चली गई थी. इसके बाद उर्फ़ी को खुद को एलिमिनेशन से बचाने का मौक़ा दिया गया, जिसमें 45 मिनट तक उर्फ़ी को दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करना था. इसी दौरान कैमरे के सामने उर्फी ने अनजाने में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया, जिसे मेकर्स को एपिसोड से हटाना पड़ा.

लेकिन अब वो ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसको मेकर्स ने हटा दिया था. इस वायरल वीडियो में उर्फी को कहते सुना जा सकता है, ‘जैसा कि मैंने आपको बताया कि यहां सेक्स हो चुका है. इस बिग बॉस ओटीटी के घर में. पता नहीं आपको दिखाया गया होगा कि नहीं, पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के वो बड़े खुलासे, जो बने टॉक ऑफ द टाउन (Big Revelations Of Bigg Boss Contestants, Which Became The Talk Of The Town)

उर्फी की बातों को सुनने के बाद प्रतीक सहजपाल बीच में टोकते हैं कि वॉट? उर्फी जवाब में कहती हैं, सबको पता है, नहीं बतानी थी क्या ये बात. प्रतीक सो रहे थे क्या जब सेक्स हो रहा था ऑन कैमरा? प्रतीक कहते हैं कि मैंने नहीं देखा, तब उर्फ़ी बोलती हैं, तुमने सेक्स नहीं देखा? तुमने सेक्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे, तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था. उर्फ़ी की बात सुन प्रतीक अपना सिर पीटने लगते हैं और कहते हैं कि मुझे लगा पता नहीं किसकी बात कर रही है.

Photo/Video Courtesy: Instagram/Twitter/Big Boss live feeds

यह भी पढ़ें: ख़ुशी कपूर या शनाया कपूर- किसका ट्रेडिशनल लुक किस पर पड़ा भारी, लहंगे में दोनों ही लग रही हैं बेहद प्यारी! (Khushi Kapoor, Shanaya Kapoor Lehenga Pictures Take The Internet By Storm)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

जब विक्की कौशल को पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा माजरा (When Vicky Kaushal was Arrested by The Police, Know What Was the Whole Matter)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी ब्यूटीफुल वाइफ कैटरीना कैफ के साथ मैरिड लाइफ…

लव स्टोरी- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए… (Love Story- Dil Ke Armaan Aansuo Me Bah Gaye…)

उसके हाथ में गिफ्ट पैक देखकर मन मचल पड़ा. हाय राम बात यहां तक पहुंच…

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli