बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के वो बड़े ...

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के वो बड़े खुलासे, जो बने टॉक ऑफ द टाउन (Big Revelations Of Bigg Boss Contestants, Which Became The Talk Of The Town)

टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के घर में रहना हर किसी के वश की बात नहीं. ‘बिग बॉस’ के घर में रहने का सफर सुहाना नहीं, बल्कि काफी ज्यादा चैलेंजिंग होता है. वहां रहकर अच्छा आदमी भी कई बार बुरा बन जाता है, तो बुरा आदमी कई बार अच्छा बनकर निकलता है. वहां के माहौल में रहते हुए कई बार कंटेस्टेंट अपनी लाइफ से जुड़ी ऐसी बातों को रिवील करते हैं, जो हर किसी के लिए शॉकिंग होता है. अब तक ‘बिग बॉस’ के कई सीजन आ चुके हैं, उनमें से लगभग हर सीजन में किसी न किसी कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे जरूर किए हैं. तो चलिए जानते हैं, उन्हीं में कुछ खुलासों के बारे में जो बन गए टॉक ऑफ द टाउन.

Bigg Boss Contestants
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आरती सिंह (Arti Singh)

Arti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आरती सिंह ‘बिग बॉस सीजन 13’ की कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास अपने दिल की बात कही थी, जब दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ के घर में आई थीं. आरती ने उनको बताया था कि जब वो सिर्फ 13 साल की थीं, तब एक कमरे में बंद करके उनके साथ गलत चीजें करने की कोशिश की गई थी. 

एजाज खान (Eijaz Khan)

Eijaz Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रहे हैं एक्टर एजाज खान. उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें बचपन में ही मोलेस्टेशन का शिकार होना पड़ा था. इस बात की जानकारी उनके थेरेपिस्ट को भी है. जबकि उनके पिता को भी इस बात की जानकारी नहीं थी. उनके साथ जब से ये हादसा हुआ तब से उन्हें टच से परेशानी होने लगी. यहां तक की आज तक ये परेशानी कायम है. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात की कोई शर्मिंदगी नहीं है, क्योंकि इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक ने बताया था कि जब वो सिर्फ 11 साल की थी, तब उनके मैथ्स के टीचर ने उनके साथ छेड़खानी की थी. ऐसा तब हुआ था जब उनके पैरेंट्स किसी काम से घर के बाहर गए हुए थे. 

ये भी पढ़ें : शमिता शेट्टी से मुस्कान जट्टाना तक : बिग बॉस ओटीटी से इतनी कमाई कर रहे ये कंटेस्टेंट्स (From Shamita Shetty To Muskan Jattana : These Contestants Are Earning So Much From Bigg Boss OTT)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस सीजन 14’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर बताया था कि उनकी शादी में बहुत सारी परेशानियां हैं. वो दोनों एक-दूसरे से अलग होने का प्लान कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने लगातार छह महीने तक साथ रहकर शो किया, जिसके बाद दोनों ने अपनी शादी को बचाने के लिए खुद को एक और मौका देने का मन बनाया. फिलहाल दोनों एक साथ अपनी लाइफ में खुश नज़र आ रहे हैं. 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)

Vikas Gupta
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने रिवील किया था कि वो कर्ज के बोझ तले दबे हैं. उनके ऊपर करोड़ों का लोन है. अपने भाई और मां के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं है. कुल मिलाकर वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी इमोशनल बैकग्राउंड पर हैं.

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

मुस्कान जट्टाना (Muskan Jattana)

Muskan Jattana
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ की काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना ये कहती नज़र आईं कि वो बायसेक्शुअल हैं. उन्हें किसी लड़की से शादी करने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. हां लेकिन उस लड़की के साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी हो तो. ये बात की चर्चा मुस्कान ने प्रतीक सहजपाल से की थी.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai)

Rashmi Desai
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ की पॉपुलर कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बताया था कि जब वो पैदा हुई थी, तब उनके परिवार में उनके जन्म से कोई खुश नहीं था. दरअसल उनके घरवालों को लड़का चाहिए था, लेकिन हुई लड़की. उन्हें अपने ही परिवार में भेदभाव का सामना करना पड़ा था.  

×