Categories: FILMTVEntertainment

इन 3 एक्ट्रेसेस के साथ मिलकर ये काम भी करती हैं बिपाशा बसु (Bipasha Basu Also Does This Work With These Actresses)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर सेक्सी, हॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कम ही समय में अच्छी खासी शोहरत कमा ली. हालांकि उन्होंने कम समय…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर सेक्सी, हॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कम ही समय में अच्छी खासी शोहरत कमा ली. हालांकि उन्होंने कम समय में ही फिल्मों से दूरी बना ली, लेकिन जब वो फिल्मों में आई थीं, तो उनका जलवा ही कुछ और था. फिल्मों में जैसे ही उन्होंने काम करने की शुरुआत की, ‘सेक्स सिंबल’ के नाम से फेमस हो गईं. कम समय में ही उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा बसु ने साल 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘फुटपाथ’, ‘ऐतबार’, ‘गुनाह’, ‘जिस्म’, ‘राज’ और ‘मदहोशी’ जैसी अनेकों फिल्मों में काम करके अपनी अलग ही पहचान बना ली। वो इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काफी मशहूर हुईं.

ये भी पढ़ें: तो तापसी पन्नू ने ग्लैमर इंडस्ट्री में इस तरह से की थी एंट्री (So Taapsee Pannu Entered The Glamor Industry In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आखिरी बार बिपाशा बसु साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ करण सिंह ग्रोवर ने काम किया था. कहते हैं कि इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी भी स्टार्ट हुई थी, जिसके बाद आगे चलकर साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. फिर 5 साल के गैप के बाद साल 2020 में ओटीटी पर ‘डेंजरस सीरीज’ से बिपाशा ने डेब्यू किया.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से सुष्मिता सेन को फिल्मों में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (So Because Of This Sushmita Sen Was Not Getting Work In Films, The Actress Expressed Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा बसु के कमाई का मुख्य जरिया बिजनेस और ब्रांड एंडोर्समेंट है. बहुत कम लोगों को ही इस बात की जानकारी है कि सुजैन खान और मलाइका अरोड़ा के साथ मिलकर बिपाशा ऑनलाइन क्लोदिंग ब्रांड भी चलाती हैं. जी हां, ये तीनों हसिनाएं मिलकर ‘द लेबल लाइफ’ के नाम से एक लाइफस्टाइल रिटेल और क्लोदिंग वेबसाइट चलाती हैं, जहां पर डिजाइनर कपड़े मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Is Still Single Because Of Her Father, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेसेस कोई भी चीज महंगे से महंगे ब्रांड के ही यूज करते हैं, वहीं बिपाशा बसु का कहना है कि वो ब्रांड पर्सन नहीं हैं. मतलब की वो शॉपिंग करते वक्त इस बात को तवज्जो नहीं देती हैं कि वो बड़े ब्रांड के ही हो. वो तो सड़क किनारे भी बिना किसी परेशानी के शॉपिंग कर लेती हैं.

ये भी पढ़ें: 8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जमकर थू थू (8 Occasions, When Payal Rohatagi Was Thrashed Fiercely)

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli