अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल ...

अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Is Still Single Because Of Her Father, You Will Be Stunned To Know)

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सीरियल बनाने वाली एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने महज 41 साल की उम्र में ही जो नाम और शोहरत हासिल की है वो कुछ गिने चुने लोग ही कर पाते हैं. अपने अबतक के करियर में ही एकता ने जितने ज्यादा टीवी शोज प्रोड्यूस कर दिये हैं, उनका मुकाबला करना किसी के लिए भी आसान नहीं. एकता ने बालाजी टेलीकॉम के जरिये प्यार में डूबे कपल्स की अनोखी कहानियों से लेकर सास बहु की नोक-झोंक व प्यार वाले मसालों के अलावा नाग-नागिन की कहानियों पर बेस्ड शोड के साथ इतना जबरदस्त इंटरटेंनमेंट का तड़का लगया, कि ऑडियंस उनके सीरिययलों में खोती ही चली गई. लेकिन क्या आपको पता है कि जो एकता इतने शानदार तरीके से अपने शोज में अफेयर्स और मैरिड लाइफ को दिखाती हैं, वो खुद अब तक सिंगल क्यों हैं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

41 साल की उम्र की एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि वो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही हैं. जब उनसे पूछा गया था कि वो शादी कब करेंगी, तो उन्होंने कहा कि जब सलमान खान शादी कर लेंगे तो उसके दो या तीन साल बाद वो शादी करेंगी।

ये भी पढ़ें: 8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जमकर थू थू (8 Occasions, When Payal Rohatagi Was Thrashed Fiercely)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में अपनी शादी के सवाल पर कहा था कि अपने पिता की एक शर्त के कारण उन्होंने शादी नहीं की. एकता के अनुसार उनके पिता जीतेंद्र ने उनसे कहा था कि, या तो तुम्हें शादी करनी होगी या काम करना होगा, तो एकता ने काम को प्रायोरिटी दी और शादी को इग्नोर कर दिया।

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में कहा था कि, “वे मेरे फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वो आज सिंगल हैं. मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे. मुझे लगता है मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतज़ार कर रही हूं.”

ये भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना पड़ा था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एकता कपूर ने बताया था कि वो शादी नहीं करना चाहतीं, लेकिन उन्हें बच्चा जरूर चाहिए था. बता दें कि साल 2019 में एकता कपूर सेरोगेसी के जरिये मां बनी थीं. उन्होंने अपने पिता के नाम पर बेटे का नाम रवि कपूर रखा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एकता कपूर के पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वो ज्योतिषशास्त्र में बहुत ज्यादा भरोसा करती हैं. यहां तक कि अपने सीरियलों के नाम भी वो ज्योतिष के हिसाब से ही रखती हैं.

ये भी पढ़ें: राहुल महाजन से अपनी मां की शादी करवाना चाहती थीं पत्नी नताल्या, ऐज गैप को लेकर कह डाली ये बात (Wife Natalya Wanted To Get Her Mother Married To Rahul Mahajan, Said This About The Age Gap)

×