तो तापसी पन्नू ने ग्लैमर इंडस्ट्...

तो तापसी पन्नू ने ग्लैमर इंडस्ट्री में इस तरह से की थी एंट्री (So Taapsee Pannu Entered The Glamor Industry In This Way)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि वो ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले एक इंजीनियर के तौर पर जॉब करती थीं. तापसी न सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम करती हैं, बल्कि वो तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में भी करती हैं. उनका नाम उन दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जिनकी एक साल में ही 7 फिल्में रिलीज हुई। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर तापसी पन्नू ने इंजीनियरिंग छोड़ ग्लैमर इंडस्ट्री का रुख कैसे किया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

1 अगस्त 1987 को एक पंजाबी फैमिली में तापसी पन्नू का जन्म हुआ था। उनकी फैमिली पहले से ही दिल्ली में रहती थी, सो इसलिए तापसी की स्कूलिंग भी नई दिल्ली से ही हुई. वहीं ग्रेजुएशन उन्होंने कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग से किया है.

ये भी पढ़ें: अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Is Still Single Because Of Her Father, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ग्रेजुएश पूरी करते ही तापसी पन्नू ने सॉफ्ट वेयर इंजीनियरिंग के तौर पर जॉब करने की शुरुआत कर दी थी. जॉब करने के दौरान ही एक टैलेंट शो के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गईं. इसके बाद जॉब छोड़ दी और पुल टाइम मॉडलिंग करने की शुरुआत कर दी और इसी दौरान उन्होंने फिल्मों में जाने का भी मन बना लिया. एक्ट्रेस ने कई टीवी और प्रिंट एड में काम किया.

ये भी पढ़ें: राहुल महाजन से अपनी मां की शादी करवाना चाहती थीं पत्नी नताल्या, ऐज गैप को लेकर कह डाली ये बात (Wife Natalya Wanted To Get Her Mother Married To Rahul Mahajan, Said This About The Age Gap)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी तरह मॉडलिंग करते हुए कुछ साल बीत गए. अब उनका मन फिल्मों की तरफ और ज्यादा जाने लगा था. तापसी को ये लगने लगा था कि मॉडलिंग से उन्हें वो नाम और शोहरत नहीं मिल पाएगी जो उन्हें चाहिए. यही वजह थी कि उन्होंने मॉडलिंग से फिर एक्टिंग की ओर अपना रुख किया और साल 2010 में तेलुगू फिल्म के जरिये फिल्मों में एंट्री की थी. तेलुगू के बाद उन्होंने तमिल की फिल्म में काम किया.

ये भी पढ़ें: 8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जमकर थू थू (8 Occasions, When Payal Rohatagi Was Thrashed Fiercely)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तापसी पन्नू ने साल 2013 में आई डेविड धवन की फिल्म ‘चश्मे बद्तूर’ से डेब्यू किया था. हालांकि तापसी को असली पहचान साल 2015 में आई फिल्म ‘बेबी’ से मिली और इस फिल्म के बाद उन्होंने सुपरहिट ‘पिंक’ में काम किया, जो उनके करियर की यादगार फिल्मों मे से एक है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से मिलने के लिए रो-रो कर बुरा हाल हुआ फीमेल फैन का, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप (The Female Fan Was In A Bad Condition To Meet Salman Khan, You Will Be Stunned To See The Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मों में एक्टिंग के अलावा तापसी पन्नू एक मैनेजमेंट कंपनी की भी मालकिन हैं. दरअस वो बैडमिंटर फ्रेंचाइजी चलाती हैं.

ये भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं कृष्णा श्रॉफ, जानें कैसे किया वेट लॉस (Krishna Shroff Was Overweight At The Age Of 15, Know How To Lose Weight)

×