8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जम...

8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जमकर थू थू (8 Occasions, When Payal Rohatagi Was Thrashed Fiercely)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी भले ही फिल्मों में ज्यादा नज़र ना आती हों, लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता रहा है, जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. पायल ने अपने विवादित बयानों की वजह से जमकर सुर्खियां बटोरी है. यहां तक वो अपने विवादित बयान की वजह से ही एक बार जेल भी जा चुकी हैं. फिल्मों में वो भले ही एक्टिव ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके कई पोस्ट ने उन्हें आलोचना का शिकार बनाया. इस आर्टिकल में हम आपको पायल रोहतगी के 9 ऐसे विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी पर लगाया सनसनीखेज आरोप – पायल रोहतगी ने अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी पर यौन शोषण के आरोप लगाए, जिसने हर ओर सनसनी मचाने का काम किया. हालांकि बाद में पायल के लगाए सारे इल्जाम बेबुनियाद निकले थे. अनुराग कश्यप ने अपनी बेगुनाही के सारे सबूत पेश कर दिए थे. उन्होंने सारे डॉक्यूमेंट्स के साथ बताया कि, पायल जिन दिनों के बारे में बात कर रही है उन दिनों वो इंडिया में थे भी नहीं, दरअसल वो किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे. एक्ट्रेस के इस बेबुनियाद आरोप ने हर किसी की नजर में उन्हें गिरा दिया था.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हैदराबाद गैंग रेप – पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट एक बार नहीं बल्कि कई बार सस्पेंड किया गया. साल 2019 में पायल पर हैदराबाद में गैंग रेप की घटना को लेकर सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप लगा था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

केरल के बाढ़ पर विवादित बयान – साल 2018 में जब केरल में बाढ़ आई तो पायल रोहतगी ने उसे भगवान का प्रकोप बताया. उन्होंने कहा था कि ये गौ हत्या करने का नतीजा है. अपने इस बयान की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर जमकर आई थी. लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस्लाम को लेकर विवादित बयान – इस्लाम के लिए एक्ट्रेस जायरा वसीम ने जब बॉलीवुड छोड़ने की बात कही तो पायल को ये बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई. पायल ने धर्म को लेकर काफी उल्टी सीधी बातें की थी. इस वजह से भी पायल के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सती प्रथा को किया सपोर्ट – आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि पायल रोहतगी ने सती प्रथा को सही ठहराते हुए सपोर्ट किया था. यहां तक कि राजा राम मोहन राय को देशद्रोही और अंग्रेजों का चापलूस तक बता दिया था. एक्ट्रेस के इस विवादित बयान ने भी उन्हें जमकर लोगों की नज़रों में गिराने का काम किया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से मिलने के लिए रो-रो कर बुरा हाल हुआ फीमेल फैन का, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप (The Female Fan Was In A Bad Condition To Meet Salman Khan, You Will Be Stunned To See The Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिवाजी को लेकर विवादित बयान – साल 2019 की बात है जब पायल रोहतगी ने अपने एक बयान में ये कह डाला कि छत्रपति शिवाजी का जन्म शूद्र जाती में हुआ था. एक्ट्रेस के इस बयान के बाद NCP के लीडर जितेंद्र अवहद ने पायल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पायल को अपनी गलती के लिए माफी मांगनी पड़ी थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहरू को लेकर विवादित बयान – ये भी साल 2019 की बात है जब पायल रोहतगी ने ये कहा था कि जवाहर लाल नेहरू नाजायज संतान थे. इतना ही नहीं पायल ने ये भी कहा था कि मोतीलाल नेहरू की एक नहीं बल्कि 5 पत्नियां थीं. गांधी परिवार के खिलाफ इस तरह के आपत्तिजनक बयान देने की वजह से पायल को गिरफ्तार भी किया गया था.

ये भी पढ़ें: इस क्रिकेटर के प्यार में क्रेजी थीं उर्वशी रौतेला, क्या आपको पता है (Urvashi Rautela Was Crazy In Love With This Cricketer, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ट्वीट्स को लेकर विवाद – साल 2020 में जब मुस्लिम महिलाएं नागरिकता (संशोधन) विधेयक का विरोध कर रही थीं, तो पायल रोहतही ने उन महिलाओं के लिए कई अश्लील ट्वीट्स किये थे. पायल की इस बयान के बाद कोर्ट ने भी ये माना कि ये महिलाओं का अपमान है. ऐसे में ट्वीटटर ने हमेशा के लिए एक्ट्रेस के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि पायल रोहतगी ने जब इंडस्ट्री में एंट्री की तो अपने बोल्डनेस और डांस का जमकर तड़का लगाया. ‘बिग बॉस’ में पार्टिसिपेट करके भी लाइम लाइट में आ गईं. लेकिन फिर अपने विवादित बयानों की वजह से खुद ही विवादों में फंसती चली गईं.

ये भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं कृष्णा श्रॉफ, जानें कैसे किया वेट लॉस (Krishna Shroff Was Overweight At The Age Of 15, Know How To Lose Weight)

×