Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा, प्रीति ज़िंटा, सेलिना जेटली से लेकर श्रेया सरन तक इन अभिनेत्रियों ने की विदेशी बाबू से शादी (Bollywood Actresses Who Are Married To Foreigners)

प्यार वाकई दीवाना होता है. प्यार न उम्र देखता है, न सरहद. जब आपको किसी से प्यार होता है, तो आप उसकी, उम्र, मज़हब, उसका…

प्यार वाकई दीवाना होता है. प्यार न उम्र देखता है, न सरहद. जब आपको किसी से प्यार होता है, तो आप उसकी, उम्र, मज़हब, उसका देश कुछ नहीं देखते, आप बस उसके साथ अपनी पूरी ज़िंदगी बिताना चाहते हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को भी प्यार का ऐसा ही एहसास हुआ. इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को विदेशी बाबू से प्यार हुआ और अपने प्यार को पाने की ख़ातिर इन अभिनेत्रियों ने परदेस में अपना घर बसा लिया. प्रियंका चोपड़ा, प्रीति ज़िंटा, सेलिना जेटली से लेकर श्रेया सरन तक बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की विदेशी बाबू से शादी.

प्रियंका चोपड़ा
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को विदेशी बाबू निक जोनस से प्यार हुआ और अपने प्यार को पाने की खातिर उन्होंने निक से हिंदू और क्रिश्चन दोनों परंपराओं के अनुसार शादी की. बता दें कि अमेरिकन पॉपस्टार निक जोनस की उम्र प्रियंका चोपड़ा से कम है, लेकिन प्यार उम्र कहां देखता है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने उम्र, मज़हब, देश-विदेश की दूरियों को पार कर एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए.

प्रीति ज़िंटा
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा का दिल जब नेस वाडिया के साथ टूटा, तो फिर उनका दिल देस में नहीं परदेस में जाकर ही जुड़ा. प्रीति ज़िंटा को फिर विदेशी बिज़नेसमैन जीन गुडएनफ से प्यार हुआ. प्रीति ज़िंटा और जीन गुडएनफ की पहली मुलाकात कैलिफोर्निया में हुई और शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया. फिर प्रीति ने अपने विदेशी प्रेमी से शादी कर ली और परदेस में जाकर बस गईं.

यह भी पढ़ें: पंजाबी दुल्हन हाथों में चूड़ा और कलीरे क्यों पहनती हैं? (Bridal Special: Significance Of Chooda And Kalire For Punjabi Bride)

सेलिना जेटली
अपनी झील-सी गहरी आंखों के लिए जानी जाने वाली सेलिना जेटली को भी एक ऑस्ट्रियन बिज़नेसमैन पीटर हाग से प्यार हुआ और उन्होंने भी विदेश में अपनी दुनिया बसा ली. बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले सेलिना जेटली ने मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. सेलिना जेटली और पीटर हाग की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रैंड के ज़रिए हुई थी. सेलिना जेटली को को देखते ही पीटर हाग उन पर फिदा हो गए थे. एक-दूसरे को एक साथ तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. आज सेलिना जेटली तीन बच्चों की मां हैं और अपनी मैरिड लाइफ से खुश हैं.

श्रेया सरन
बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री श्रेया सरन का दिल भी परदेस में ही जा मिला. श्रेया सरन को प्यार हुआ रशियन बिज़नेसमैन आंद्रेई कोशेव से. शादी के बाद श्रेया सरन अपने पति के साथ स्पेन में रहती हैं.

10 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहना सब्यसाची का शादी का जोड़ा, देखें वीडियो:

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह इन टीवी एक्ट्रेस को भी हुआ परदेसी बाबू से प्यार

आशका गोरडिया
आशका गोरडिया और ब्रेंट गोबले की मुलाकात अमेरिका में हुई थी, ब्रेंट गोबले अमेरिकन बिज़नेसमैन हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली. आशका और ब्रेंट ने पहले क्रिश्चियन रीति रिवाज़ से शादी की और फिर हिंदू रीति रिवाज़ से सात फेरे भी लिए. आशका गोरडिया और ब्रेंट गोबले एक साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए 8 में भी आ चुके हैं.

श्वेता केसवानी
‘कहानी घर-घर की’ एक्ट्रेस श्वेता केसवानी ने दो बार शादी की और दोनों बार श्वेता को विदेशी बाबू से ही प्यार हुआ. श्वेता की पहली शादी अमेरिकन एक्टर एलेक्सेक्स ओ’नेल से हुई, लेकिन ये शादी निभ न सकी और दोनों अलग हो गए. फिर श्वेता ने केन एंडिनो से शादी की. अब श्वेता केसवानी अपनी शादी से खुश हैं और प्यारी सी बेटी की मां भी बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की आइकॉनिक ब्राइड्स: आप भी दुल्हन बनें बॉलीवुड अंदाज़ में (Iconic Bollywood Brides We Love)

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli