Categories: TVEntertainment

सिर्फ़ 3 एपिसोड और कपिल के नए शो का हो गया डब्बा गोल (Channel has decided to off air Kapil Sharma’s new show)

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो से टीवी पर वापसी की तो ऐसा लगा कि अब उनकी…

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो से टीवी पर वापसी की तो ऐसा लगा कि अब उनकी सारी मुश्किलें ख़त्म हो चुकी हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कपिल से जुड़े विवाद और उनकी मुश्किलें थमने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक चैनल ने कपिल का नया शो बंद करने का फैसला लिया है.

बताया जा रहा है कि कपिल के लगातार शूट कैंसिल करने की वजह से चैनल उनसे काफ़ी नाराज़ है और इस शो को लेकर चैनल ने आख़िरी फैसला 9 अप्रैल को लेते हुए इस शो को बंद करना ही ठीक समझा. बता दें कि कपिल का यह नया शो 25 मार्च से शुरू हुआ था, लेकिन दो-तीन एपिसोड के बाद से ही कपिल ने शूट कैंसिल करना शुरू कर दिया.

कहा जा रहा है कि कपिल एक बार फिर डिप्रेशन के दौर से गुज़र रहे हैं और उनका यह नया शो भी दर्शकों की कसौटी पर खरा नहीं उतर पाया. उधर इस शो की होस्ट नेहा पेंडसे ने भी इस शो को छोड़ दिया है. बता दें कि पिछले हफ्ते चैनल पर फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का पुराना एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों रणवीर सिंह की कमाई से ख़ुश नहीं हैं उनके पिता ?

 

Recent Posts

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना (Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Also Test Positive For Covid-19 After Amitabh and Abhishek)

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट भी…

देसी लुक में भी क़हर ढाती हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेस (TV Actresses Who Look Hot In Desi Avtar)

कहीं तो होगा की कशिश यानी आमना शरीफ़ के इन देसी लुक्स में भी काफ़ी…

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, अभिषेक को भी हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी(Amitabh Bachchan and Abhishek both tests positive for Coronavirus, hospitalised in Mumbai)

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की…

काव्य- आपबीती: एहसास के साथ… (Kavya- Ehsaas Ke Sath…)

काश कि कभी तुमने अपने स्कूल के बस्ते को घर लौटते वक़्त मेरे कंधे पर…

© Merisaheli