जानिए क्यों रणवीर सिंह की कमाई से ख़ुश नहीं हैं उनके पिता ? (Father Jagjit Singh Bhavnani is not happy with Ranveer singh’s income)

फिल्मों में बाजीराव और अलाउद्दीन खिलजी जैसे किरदार निभाकर हर दिल अज़ीज़ बने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज कई डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुके हैं. अपनी बेमिसाल एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड के चंद सक्सेसफुल अभिनेताओं में खुद को शामिल करने वाले रणवीर सिंह की फिल्में रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं.

Father, Jagjit Singh Bhavnani, not happy with Ranveer singh's income

ऐसे में ज़ाहिर है कि बॉलीवुड के दूसरे बड़े स्टार्स की तरह रणवीर भी अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम वसूलते हैं, लेकिन रणवीर के पिता जगजीत सिंह भावनानी उनकी कमाई से खुश नहीं हैं. इस बात का ख़ुलासा ख़ुद रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है. दरअसल, रणवीर के पिता अक्सर इस बात की शिकायत करते हैं कि रणवीर जितने पॉप्युलर हैं उनकी कमाई उतनी ही कम है.

Father, Jagjit Singh Bhavnani, not happy with Ranveer singh's income

एक इवेंट के दौरान रणवीर ने कहा कि वो अभी जितने रुपए कमाते हैं, उससे ज़्यादा रुपए कमाना चाहते हैं. इसके लिए वे हिंदी फिल्में करना ही बेहतर समझते हैं. बता दें कि रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए 7-8 करोड़ रुपए फीस लेते हैं. रणवीर ने साल 2010 में अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी.

यह भी पढ़ें: 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से जल्द ही शादी कर सकते हैं मिलिंद सोमन