Categories: FILMTVEntertainment

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के घर आई नन्हीं परी (Congratulations: Kapil Sharma And Ginni Chatrath Blessed With Baby Girl)

कपिल शर्मा पिता बन गए, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया. पापा बनने की ख़ुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते…

कपिल शर्मा पिता बन गए, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया. पापा बनने की ख़ुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा हमारे घर बेटी हुई है. आपके दुआओं की ज़रूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी…

अभी हाल ही में अक्षय कुमार के गुड न्यूज़ पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा था कि मेरी गुड न्यूज़ आपसे पहले आएगी और यही हुआ भी.

बेटी होने की बधाई सबसे पहले गुरू रंधवा ने ख़ुद चाचा बनने की कहकर दी. उसके बाद तो बधाइयों को सिलसिला-सा चल पड़ा. कपिल शर्मा शो की सारी टीम, उनके साथियों, जिनमें कीकू शारदा, भुवन बाम के अलावा साइना नेहवाल, दीया मिर्ज़ा, रकुल प्रीत ने बधाइयां दीं.

अक्टूबर महीने में कपिल शर्मा ने अपने परिवार-रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ पूरे धूमधाम से गिन्नी का बेबी शॉवर मनाया था. कपिल-गिन्नी बेबी मून के लिए कनाडा भी गए थे. जहां उन्होंने बच्चे के लिए ख़ूब ख़रीददारी भी की थी.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में पूरे धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिस्पेशन भी दिया था. कपिल की शादी काफ़ी सुर्ख़ियों में रही थी. शादी में तमाम जाने-माने फिल्म स्टार्स संगीतकार, राजनीतिज्ञ व अन्य हस्तियां शामिल हुई थीं.

बिटिया के जन्म से कपिल का पूरा परिवार ख़ुशी से झूम रहा है. तमाम सितारों व शख़्सियतों के बधाइयों का सिलसिला भी ज़ारी है. नन्हीं परी के जन्म पर कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ और पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई हो!…

यह भी पढ़े‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का दिलचस्प अंदाज़. (Deepika Padukone’s Interesing Idea About Film ‘Chhapaak’)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli