‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका...

‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का दिलचस्प अंदाज़. (Deepika Padukone’s Interesing Idea About Film ‘Chhapaak’)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर आधारित मेघना गुलज़ार की छपाक (Chhapaak) फिल्म का ट्रेलर (Trailer) कल आनेवाला है, लेकिन इसमें मुख्य क़िरदार निभा रही दीपिका पादुकोण ने इसके बारे में दिलचस्प अंदाज़ में कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर की हैं, जो पूरी तरह से काली यानी ब्लैक हैं, जिसमें कुछ भी नहीं है.

Chhapaak

साथ में उनका यह कहना- एक पल सब कुछ ले गया… कल समय निकालकर इसका ट्रेलर ज़रूर देखें… ने सभी के दिलों में उत्सुकता पैदा कर दी है.

https://www.instagram.com/p/B513RAQgI-O/

 

https://www.instagram.com/p/B513UhWg9gK/

https://www.instagram.com/p/B5131PlgjVB/

दीपिका पादुकोण हमेशा ही अर्थपूर्ण फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं, फिर चाहे वो पद्मावत हो या फिर पिकू… लेकिन छपाक में दीपिका के लुक और इससे जुड़ी ख़बरों के कारण दर्शकों के मन में इसे लेकर हमेशा से ही उत्सुकता बनी रहती है. आज शेयर किए गए फोटोज़ व वीडियो से दीपिका ने हर किसी को बेसब्र कर दिया है. अब लोगों व फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह की प्रतिक्रिया होगी, यह तो आनेवाला कल में ही पता चल पाएगा.

एसिड अटैक सर्वाइवर पर बेस छपाक फिल्म अगले साल दस जनवरी को रिलीज़ होनेवाली है. वैसे इसकी निर्देशक मेघना गुलज़ार शुरू से ही लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर रही हैं. फिर चाहे उनकी पहली फिल्म फ़िलहाल हो, तलवार या राज़ी… वैसे दीपिका पादुकोण छपाक के अलावा रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नज़र आएंगी. इसमें वे फिल्म में भी रणवीर की पत्नी का क़िरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ेHBD दीया मिर्ज़ाः जानिए दीया के बारे में कुछ अनकही बातें ( Happy Birthday Dia Mirza)