Entertainment

जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर जेल से महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा स्वीट नोट, हाथ से लिखे हुए नोट में एक्ट्रेस पर लुटाया ढेर सारा प्यार (Conman Sukesh Chandrashekhar Pens Sweet Birthday Note For Jacqueline Fernandez’s Birthday)

200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग कैस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को उनके जन्मदिन पर बधाई दी हैं सुकेश ने जैकलीन को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए स्पेशल नोट लिखा है. इस स्पेशल में सुकेश ने जैकलीन के लिए अपनी स्पेशल फीलिंग को व्यक्त किया है. 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेज आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें मंडोली जेल से लेटर लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है.जैकलीन पर अपने प्यार लुटाते हुए सुकेश ने लिखा- माय बेबी जैकलीन, तुमको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.

भगवान की कृपा मेरी बेबी गर्ल पर यूं ही बनी रहे. तुम्हारा जन्मदिन हर साल मेरे लिए मेरी लाइफ का सबसे खुशी का दिन होता है या यूं कहूं कि मेरे जन्मदिन से भी ज्यादा ख़ुशी का दिन होता है.  बेबी अब तुम पहले से भी ज्यादा यंग गई हो. दिन-ब-दिन और भी खूबसूरत होती जा रही हो. मैं तुम्हें कितना मिस करता हूं, तुमको तो इस बात का अंदाज़ा भी नहीं होगा.

जन्मदिन के मौके पर मैंने इस लेटर में तुमको दिए एक्सोटिक फ्लॉवर के बंच, मैजिक हग और केक शेयर करने वाले यादगार पलों को संजोया है. कोई हमें अलग नहीं कर सकता है, क्योंकि हम मजबूती से दिल से एक दूसरे से जुड़े हैं.

अपने इस स्वीट नोट में सुकेश ने जैकलीन से ये वादा किया है कि वह अगले साल हम साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अंत में सुकेश ने लिखा, ‘ मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, तुम एक सुपरस्टार हैं और सुपर स्पेशल हैं. मेरी लाइफ में तुम अब तक की सबसे अनमोल चीज़ है. इस दिन को सेलेब्रेट करें, प्यारी मुस्कान चेहरे पर बनाए रखें. किसी बात की चिंता मत करना. मैं यहां आपके लिए हूं, जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बोम्मा, मेरी हनीबी.’

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

सैफ अली खान हुए कोकिला बेन अस्पताल में दाखिल, घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर (Saif Ali Khan Admitted In Kokilaben Hospital For Knee And Shoulde Fracture)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आज सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.…

January 22, 2024

कहानी- कायाकल्प (Short Story- Kayakalp)

मेरा मन अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब वृंदा मुझसे…

January 22, 2024

श्रीरामाच्या भक्तीत तल्लीन झाली कंगना रणौत, शेअर केले अयोध्येतले खास फोटो  (Kangana Ranaut Shares FIRST Photos From Ram Mandir in Ayodhya )

आजचा दिवस संपूर्ण देशासाठी अभिमानास्पद आणि भावनिक दिवस आहे. बऱ्याच प्रतीक्षेनंतर अखेर तो क्षण आला.…

January 22, 2024

अयोध्येत होणाऱ्या प्रभू श्रीरामांच्या प्राणप्रतिष्ठापना सोहळ्याप्रीत्यर्थ प्रभु श्रीराम चरणी सादर नमन (Jay Shree Ram)

आला राजा अयोध्येचासडा शिंपला प्राजक्ताचासनई गाते मंजुळ गाणीआरती ओवाळीती नारीप्रभु आले मंदिरी….||विजयपताका श्रीरामाचीझळकते अंबरीप्रभु आले…

January 22, 2024
© Merisaheli