अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का एंथम...

अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का एंथम सॉन्ग रिलीज़ किया, 26 जनवरी को रिलीज़ होगा ये मल्टीप्लेयर एक्शन गेम (Akshay Kumar Releases Anthem Song Of FAU-G Game)

अक्षय कुमार ने आज FAU-G गेम का एंथम सॉन्ग रिलीज़ कर दिया है. ये सॉन्ग मन में देशभक्ति की भावना जगाता है और हमारे फौजियों के लिए मन में सम्मान की भावना भी जगाता है. मल्टीप्लेयर एक्शन गेम FAU-G 26 जनवरी को रिलीज़ होगा.

Akshay Kumar

भारत सरकार ने जब कुछ समय पहले हमारे देश में चाइनीज़ एप पर पाबंदी लगा दी थी, उसी समय बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का अनाउंसमेंट किया था. बता दें कि दुनियाभर में मशहूर चाइनीज़ गेमिंग एप PUBG को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार FAU-G गेमिंग एप लॉन्च किया है. इस गेम का एंथम सॉन्ग देशभक्ति की भावना से सराबोर है. जैसा कि इस गेम के नाम से ही पता चल जाता है कि इस गेम में फौजियों की जाबांजी और देश के लिए मर मिटने का जज़्बा दिखाई देगा. FAU-G का फुल फॉर्म यानी पूरा नाम है Fearless And United: Guards. अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पर FAU-G गेम का एंथम सॉन्ग रिलीज़ करते हुए लिखा, ‘चाहे देश के भीतर की समस्या हो या सीमा पर… भारत के ये वीर हमेशा देश के लिए तैनात रहते हैं. ये हमारे निडर और यूनाइटेड गार्ड हैं, हमारे FAU-G! इस गीत के साक्षी बनें.’

FAU-G गेम की कमाई का 20% भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा
बता दें कि जब अक्षय कुमार ने जब FAU-G गेम का अनाउंसमेंट किया था, तब उन्होंने ये जानकारी भी दी थी कि इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा. ये संस्था भारत के लिए बलिदान दे चुके फौजियों के परिवार वालों की आर्थिक मदद के लिए बनाई गई है. तब अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम, फियरलेस FAU-G पेश करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है. एंटरटेनमेंट के अलावा प्लेयर्स इसके जरिए सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा.’

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अलमारी की सफाई करते हुए अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर की और कहा ये… (Kangana Ranaut Shares Photo Of Her Footwear Collection, Picture Gone Viral)

×