Categories: TVEntertainment

गुलाबी लहंगे में अंकिता लोखंडे लगीं इतनी प्यारी कि फैंस बोले- गुलाबी परी… तुम पे हम तो मरे जा रहे हैं, मिटने की ज़िद किए जा रहे हैं… (Desi Avatar: Ankita Lokhande Looks Drop Dead Gorgeous In Baby Pink Lehenga, People Saying- Angel Wearing Pink)

अंकिता लोखंडे यूं तो काफ़ी पॉप्युलर हैं और खूबसूरत तो वो हैं ही, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वो इतनी हसीन लग रही हैं कि फैंस उन पर से नज़रें ही नहीं हटा पा रहे.

इस फोटोशूट में अंकिता ने गुलाबी लहंगा पहना हुआ है और वो बेहद प्यारी लग रही हैं. अंकिता का आउट फिट और उनको स्माइल ही इतनी प्यारी है कि उन्होंने इस फोटो शूट में न कोई ज़्यादा मेकअप किया है और न ही ज्वेलरी पहनी है. अंकिता ने सिर्फ़ लबों पर गुलाबी लिपस्टिक लगाई है और उनकी मुस्कान ही काफ़ी है लोगों को क़त्ल करने के लिए…

अंकिता ने काफ़ी स्टाइल में शर्मोहया के साथ पोज़ भी दिए हैं. अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी ये पिक्स शेयर कर बैकग्राउंड में गाना भी लगा रखा है- हम तो तुम पे मरे जा रहे हैं, मिटने की ज़िद किए जा रहे हैं, या गाना सच में सटीक लग रहा है क्योंकि फैंस भी यही कह रहे हैं अंकिता के इस लुक पर.

ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैंस का भी इनको भरपूर प्यार मिल रहा है… कोई उनको एंजेल वेयरिंग पिंक, प्रिटि इन पिंक कह रहा है तो कोई पूछ रहा है कि हमेशा इतनी खूबसूरत क्यों लगती हो?

फैंस उन्हें परम सुंदरी का टैग दे रहे हैं, वहीं अन्य देशों से और पाकिस्तान से भी फैंस उनकी अदाओं पर लट्टू होकर प्यार लुटा रहे हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli