#ViralPhotos अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर्स की हैलोवीन पार्टी में दिखे विराट की बेटी वामिका और अन्य बच्चों के क्यूट मज़ेदार चेहरे… (#Halloween 2021: Anushka Sharma-Virat Kohli’s Daughter Vamika Turns Fairy For Halloween Bash In UAE, See Viral Photos-Videos…)

इन दिनों इंटरटेनमेंट और क्रिकेट दोनों का ज़बरदस्त संगम देखने मिल रहा है. आज हेलोवीन डे अधिकतर सिलेब्रिटीज़ ने अपने बच्चों के साथ ख़ूब मज़ेदार…

इन दिनों इंटरटेनमेंट और क्रिकेट दोनों का ज़बरदस्त संगम देखने मिल रहा है. आज हेलोवीन डे अधिकतर सिलेब्रिटीज़ ने अपने बच्चों के साथ ख़ूब मज़ेदार तरीक़े से सेलिब्रेट किया. वैसे इसे अनुष्का शर्मा, अन्य क्रिकेटर्स, उनकी पत्नियों और बच्चों ने वीकेंड के चलते कल ही ख़ूब एंजॉयमेंट किया था.


अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी वामिका के साथ रोहित शर्मा की बेटी समायरा, हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य, आर. अश्विन की पत्नी प्रीथि व उनकी बेटियां आध्या और अखिरा के साथ प्यारी सी ग्रुप फोटोग्राफ्स शेयर की.
दरअसल, अनुष्का शर्मा पति क्रिकेटर विराट कोहली और बेटी के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. टीम इंडिया दुबई में T20 वर्ल्ड कप के मैच खेल रही है. आज उनका मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ है. दुबई में वीकेंड पर सभी क्रिकेटर्स व परिवार के लोगों ने हैलोवीन पार्टी का भरपुर लुत्फ़ उठाया. दुबई के होटल में क्रिकेटर्स के बच्चे अलग-अलग ख़ूबसूरत, कुछ अजीब, तो कुछ दिलचस्प कॉस्ट्यूम्स में नज़र आए. अनुष्का ने भी बेटी वामिका को परी लुक दिया था. गौर करनेवाली बात है कि अनुष्का-विराट अपनी बिटिया का चेहरा छिपाकर सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अनुष्का ने परिवार और क्रिकेटर दोस्तों के साथ हैलोवीन मनाते हुए अपने सभी प्रशंसकों को भी हैप्पी हैलोवीन कहा.


अनुष्का ने तीन तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक में वे विराट, रोहित शर्मा, उनकी पत्नी रितिका सजदेह, आर. अश्विन की पत्नी और सभी के बच्चों के साथ हंसती-खिलखिलाती नज़र आ रही हैं. वे बेटी को गोद में लिए हुए हैं.


दूसरी तस्वीर में टीम इंडिया के होनहार खिलाड़ी ईशान किशन सभी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. ख़ासकर उन्होंने हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य को बांहों में लिया हुआ है. वही अगस्त्य ऊपर की तरफ़ आसमां में कहीं देख रहे हैं और विराट की बेटी वामिका उन्हें निहार रही हैं. वहीं रोहित शर्मा की बेटी समायरा और आर. अश्विन की दोनों बेटियां अजीबोगरीब चेहरे बनाकर मस्ती कर रही हैं. इस तस्वीर पर अनुष्का ने लिखा है- हैप्पी हैलोवीन फ्रॉम दिस क्यूट बंच…


तीसरी तस्वीर में तीनों बेटियां परी फ्रॉक में क्यूट वामिका के साथ खेल रही हैं.

हार्दिक पंड्या की पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने भी अपने बेटे अगस्त्य की तस्वीर सफ़ेद कपड़े पहने हुए भूत के रूप में शेयर की.
इस पार्टी के कई वीडियोज़ भी वायरल हुए हैं. जिसमें टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस की तरफ़ से खेलनेवाले ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर मस्ती के साथ बॉल डांस कर रहे हैं. विराट कोहली, हार्दिक पंड्या इनका वीडियो बनाने में लगे हुए थे, तो वहीं हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा भी अपने बेटे को संभालते हुए एंजॉय कर रही थीं. इसमें कोई दो राय नहीं कि हार्दिक के बेटे का हैलोवीन लुक काफ़ी दिलचस्प रहा है.


यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं राजकुमार राव, नवंबर की इस तारीख को लेंगे सात फेरे (Rajkummar Rao and Patralekhaa to tie the knot, Will get married On this date of November)

दुबई में एक तरफ़ T20 का वर्ल्ड कप मैच चल रहे हैं, तो वहीं क्रिकेटर भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ख़ुशियां मना रहे हैं, ख़ासकर आज हैलोवीन डे पर तो सब बच्चों के अलग-अलग ड्रेस में मज़ेदार लुक देखने मिल रहे हैं. उनका साथ देते हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत ने भी बच्चों को गिफ्ट्स दिए. कुछ क्रिकेटर ने अपने बच्चों के साथ गेम खेलें. हर किसी ने इसे ख़ूब एंजॉय किया. आज भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से है, जो T20 वर्ल्ड कप का उनका दूसरा मैच है. पहला मैच भारत पाकिस्तान से हार गई थी, जो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से पहली हार रही, वह भी 10 विकेट से.
रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सचदेव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोज़ और वीडियोज़ साझा की, जिसमें बच्चों के साथ क्रिकेटर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. फिरकी बल्लेबाज आर. अश्विन की पत्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई मज़ेदार तस्वीरें शेयर कीं.


फिल्म स्टार और सेलिब्रिटीज हैलोवीन डे को अक्सर मज़ेदार ढंग से मनाते रहे हैं. इस बार भी कई स्टार ने अपने अलग और विचित्र डरावने लुक के साथ तस्वीरें शेयर कीं. नेहा धूपिया ने भी अपने पति अंगद बेदी और बेटी मैहर के साथ की डरावनी थोड़ी मज़ेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं.

अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्म और अभिनय से दूर हैं. उनकी आख़िरी फिल्म शाहरुख खान के साथ ‘ज़ीरो’ थी. इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज़ कीं. फ़िलहाल वे इरफान खान के बेटे बाबिल के साथ की ‘काला’ फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. वैसे भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के बायोपिक पर अनुष्का के काम करने के लिए भी बात चल रही है.
हैलोवीन डे की शुरुआत स्काटलैंड व आयरलैंड से शुरू हुई थी. इसे पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए उत्सव के रूप में मनाया जाता है. इसमें लोग डरावने ड्रेसेस व मेकअप करके पार्टियां करते हैं. धीरे-धीरे यह यूरोपीय देशों इंग्लैंड, अमेरिका व अन्य देशों में भी मनाया जाने लगा. इस पर कई हॉरर फिल्में ख़ासकर हैलोवीन भी सीरीज़ के रूप में बनीं, जो सुपर-डुपर हिट रहीं. किसी ने सही कहा है ना कि डरना भी ज़रूरी है क्यों? सभी को हैप्पी हैलोवीन!..


यह भी पढ़ें: राजस्थान ट्रिप के दौरान करीना कपूर ने शेयर की तैमूर अली खान की क्यूट फोटो, बेटे के लिए एक्ट्रेस ने लिखी ये प्यारी बात… (Kareena Kapoor Drops Pic Of Taimur Ali Khan From Rajasthan Trip, Actress Says,’With The Love Of My Life’)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli