Categories: TVEntertainment

दकियानूसी परंपराओं और सामाजिक दबाव को दरकिनार करते हुए जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने अपनी शादी में फ्लॉन्ट किए ग्रे हेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ़ (Dilip Joshi’s Daughter Niyati Joshi Proudly Flaunts Her Grey Hair On Wedding Day)

शादी के दिन हर दुल्हन अलग दिखना चाहती है, ठीक वैसा ही किया तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल मुख्य किरदार निभाने वाले दिलीप…

शादी के दिन हर दुल्हन अलग दिखना चाहती है, ठीक वैसा ही किया तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल मुख्य किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने. नियति की शादी 11 दिसंबर को शादी थी. दुल्हन बनी नियति बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन लोगों का सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा उनके ग्रे हेयर ने. नियति (Niyati Joshi) ने तो समाज की परवाह को और न हो सोशल प्रेशर की, बड़े ही गर्व के साथ शादी के दिन फ्लॉन्ट किए अपने ग्रे हेयर(Grey Hair). उनके इस बोल्ड फ़ैसले की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है.

तस्वीरों में दुल्हन बनी नियति वाइट और रेड कलर  की बनारसी साड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. हाथों में रेड कलर की चूड़ियां, लेयर्ड पर्ल नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और माथा पट्टी से नियति ने अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया था.

नियति का यह ब्राइडल लुक लोगों को बहुत पसंद आया.  लेकिन दुल्हन बनी नियति की एक बात ने सोशल मीडिया के यूजर्स  का ध्यान अपनी और खींचा है और वो हैं इनके ग्रे हेयर.

नियति ने दकियानूसी परंपराओं और सोशल प्रेशर को दरकिनार करते हुए बेझिझक होकर अपने ग्रे हेयर को फ्लॉन्ट किया. नियति ने पहले ही तय कर लिया था कि वे अपने ग्रे हेयर को दुनिया से नहीं छिपाएंगी और न ही उन्हें कलर करेंगी. बेशक उनका ये फैसला काफी यूजर्स को अच्छा नहीं लगा  होगा, लेकिन नियति ने दुनिया और समाज की परवाह न करते हुए अपने ग्रे हेयर के साथ अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया.

शादी के दिन भी नियति ने अपने बालों को ऐसे ही रखा. दुनिया और समाज की परवाह न करते हुए बड़े ही गर्व के साथ अपने ग्रे हेयर को फ्लॉन्ट किया और अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया.  नियति के इस लुक और अंदाज ने सोशल मीडिया यूजर्स  को काफी प्रभावित किया. इंटरनेट पर जमकर उनके इस बोल्ड फैसले की तारीफ़ हो रही हैं.

अनगिनत लड़कियों के लिए नियति जोशी प्रेरणास्रोत्र बनी हैं. सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स उनके द्वारा उठाए गए क़दम की दिल खोलकर सराहना कर रहे हैं-

और भी पढ़ें: पोस्ट वेडिंग सेरेमनी में अंकिता लोखंडे पारंपरिक मराठी लुक में लगीं इतनी हसीन कि नज़रें नहीं हटा पा रहे फैंस, परिवार संग बेहद खुश नज़र आईं एक्ट्रेस, पति विक्की जैन संग दिए रोमांटिक पोज़ (Ankita Lokhande Looks Gorgeous In Marathi Bride Look At Post Wedding Ceremony, See New Pictures)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli