Categories: TVEntertainment

काजोल-शाहरुख खान के अंदाज़ में नज़र आए दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये मस्ती भरा वीडियो (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Seen in Kajol-Shahrukh Khan Way, Actress Shares This Funny Video)

'ससुराल सिमर का' से घर-घर में फेमस होने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से…

‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में फेमस होने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. दीपिका और शोएब ने कई लोगों के लिए प्यार और रोमांस को फिर से परिभाषित किया है. पति-पत्नी होने के साथ ही दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं, इसलिए शादी के बाद भी अक्सर उनके बीच प्यार के अटूट बंधन के साथ दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता भी नज़र आता है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों व वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम बॉलीवुड की रील लाइफ रोमांटिक जोड़ी काजोल और शाहरुख खान के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काजोल और शाहरुख खान के अंदाज़ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके शौहर शोएब इब्राहिम खूब मस्ती करते दिखे. फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की अंजलि बनकर दीपिका और राहुल बनकर शोएब एक-दूसरे के साथ झगड़ा करते और पैचअप करते दिखे. दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दोनों एक-दूसरे के बाल खींचते, सिर पकड़ते और चिढ़ाते हुए दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ का गाना ‘ये लड़का है दीवाना’ चल रहा है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘मेरा दीवाना.’ यह भी पढ़ें: पीरियड्स में पत्नी दीपिका कक्कड़ का एक्स्ट्रा ख्याल रखते हैं शोएब, बोले ‘सभी पुरुषों को रखना चाहिए’, वीडियो हुआ वायरल (Viral Video: Shoaib Takes Extra Care Of Wife, Dipika During Periods, Urges, ‘Everyone Should Take care of Women’)

वहीं इस वीडियो के साथ शोएब ने कैप्शन दिया है- ‘मेरी पगली.’ वीडियो में दीपिका और शोएब एक-दूसरे के साथ खूब शरारत कर रहे हैं और उनकी प्यार भरी शरारत उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही है. वीडियो में दीपिका और शोएब, अंजलि और राहुल की तरह पहले खूब लड़ते हैं और फिर एक-दूसरे के साथ पैचअप करते हैं. टीवी के इस रोमांटिक कपल का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और शोएब एक बार फिर से ‘ससुराल सिमर का 2’ में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि टीवी के इस फेमस शो के पहले सीज़न को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और दूसरे सीज़न में भी दर्शक एक बार फिर से अपने पसंदीदा कलाकारों को देख पाएंगे. दीपिका एक बार फिर से सिमर के अवतार में नज़र आनेवाली हैं, जबकि शोएब भी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. हाल ही में शो का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था. दीपिका ने हाल ही में शो के प्रोमों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी थी. यह भी पढ़ें: जब एक फैन ने दीपिका कक्कड़ से शादी करने की ज़ाहिर की इच्छा, पति शोएब इब्राहिम ने दिया ऐसा रिएक्शन (When a Fan Expresses His Desire to Marry Dipika Kakar, Hubby Shoaib Ibrahim Reacts Like This)

बहराहल, शोएब और दीपिका की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर ही हुई थी. साल 2011 में दोनों इस शो के सेट पर पहली बार मिले थे और यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और उनका प्यार भी परवान चढ़ा. अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाने के लिए उन्होंने शादी करने का फैसला किया और फिर यह कपल 22 फरवरी 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गया. शोएब और दीपिका की जोड़ी को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli