Categories: TVEntertainment

एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ने रुलाया दिव्यांका त्रिपाठी को (Divyanka Tripathi Cried Talking About Ex Boyfriend Ssharad Malhotraa)

कहते हैं ना, प्यार का रिश्ता भुलाए नहीं भूलता. कुछ ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ. दिव्यांका के सामने जब उनके एक्स…

कहते हैं ना, प्यार का रिश्ता भुलाए नहीं भूलता. कुछ ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ. दिव्यांका के सामने जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का ज़िक्र आया, तो वो ख़ुद को रोक नहीं सकीं और इमोशनल हो गयीं. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा की बात करते हुए इमोशनल हो गयीं. ऐसा एक चैट शो में हुआ.


दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में एक चैट शो ‘जज़्बात’ में पति विवेक दहिया के साथ पहुंची थीं. शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल ने जब दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा कि हार्टब्रेक ने उनसे क्या लिया, तो दिव्यंका ने इमोशनल होकर बताया, “मेरे 8 साल, उस दौरान ऐसा लगा जैसे ज़िंदगी खत्म हो रही है. मैं अंधविश्वास के लेवल तक चली गई थी, मैं शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती. इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल पर भी बात की.

यह भी पढ़ें: दर्शकों को ख़ूब हंसाते हैं ये सीरियल्स, बताइए कौन सा कॉमेडी सीरियल है आपका फेवरेट?

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस शो का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है:

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli