Categories: FILMTVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस ‘हौसला रख’ में शहनाज़ को देख हुए इमोशनल… (Fans of Siddharth Shukla and Shehnaaz Gill got emotional seeing Shehnaaz in ‘Hausla Rakh’…)

'हौसला रख' फिल्म में शहनाज़ गिल को देख सिडनाज़ के फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी ख़ूब याद किया और इमोशनल हो गए. आज शहनाज़…

‘हौसला रख’ फिल्म में शहनाज़ गिल को देख सिडनाज़ के फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी ख़ूब याद किया और इमोशनल हो गए. आज शहनाज़ गिल की दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ की पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. ट्रेलर में शहनाज़ और दिलजीत की कॉमेडी देखते ही बनती है. यह कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा फिल्म का ट्रेलर लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और इस पर वे जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद से ही शहनाज़ सदमे में है. सिद्धार्थ के जाने का ग़म उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रहा है. वे अपने आप में रहती हैं. बाहरी दुनिया से एकदम कटऑफ हो चुकी हैं. सिद्धार्थ की यादों को भुलाए नहीं भूल पा रही हैं. वे काफ़ी ग़मगीन अवस्था में दुखी और तनाव में हैं. इस कारण शहनाज़ फिल्म के प्रमोशन में भी शामिल नहीं हो पाईं.
सिडनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस, जिन्होंने इन दोनों पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए इन्हें सिडनाज़ नाम दिया था. वे चाहते हैं कि शहनाज़ सिद्धार्थ के ग़म को भूल कर उससे उबर कर वापस से काम पर आए. इसके लिए आज जब ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो उनके फैंस को काफ़ी ख़ुशी हुई.

उन्होंने शहनाज़ की जमकर तारीफ़ की और उनका हौसला बढ़ाया. साथ ही उनसे गुज़ारिश की कि वे फिर से पहले की तरह सबसे घुले-मिले. अपने लोगों से मिले. लेकिन इसके साथ ही वे इमोशनल भी काफ़ी हो गए. उनके प्रशंसक ढेर सारी भावुक प्यारभरी बातें लिखकर इमोशनल हुए और सिद्धार्थ शुक्ला को भी ख़ूब याद किया सबने.
फिल्म ‘हौसला रख’ के हीरो दिलजीत दोसांझ पहली बार शहनाज़ गिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. वे इस फिल्म के निर्माता भी हैं और पहली बार अभिनेता के साथ-साथ निर्माता की भूमिका भी निभाएंगे. बकौल उनके वे चाहते थे कि शहनाज़ अपने दुख को और सिद्धार्थ के ग़म से उबर कर फिर से काम पर आएं, शूटिंग में शामिल हों. क्योंकि उनके अनुसार, 15 सितंबर को लंदन में इस फिल्म का एक गाना शूट होना था, लेकिन सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद से ही शहनाज़ बेहद दुखी और सदमे में हैं. इस वजह से वे ना तो किसी शूटिंग का हिस्सा बन रही हैं, ना ही लोगों से मिल रही हैं, ना किसी से अधिक कोई बात कर रही हैं. अब ऐसे में शूटिंग पोस्टपोन यानी तारीख़ आगे कर दी गई. अब सितंबर के अंत में इस गाने को फिल्माने का इरादा है. लेकिन देखते हैं कि शहनाज़ कब काम पर आती हैं. वैसे दिलजीत शहनाज़ के मैनेजर से संपर्क में हैं और उन्होंने कहा कि शहनाज़ की स्थिति को लेकर जल्द ही बताएंगे.

‘हौसला रख’ मनोरंजन से भरपूर एक पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहानी कुछ यूं समझी जा सकती है कि शहनाज़ दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन दोनों ही बच्चा नहीं चाहते थे. परिस्थिति ऐसे बनती कि शहनाज़ बच्चा दिलजीत को देकर चली जाती हैं. अब दिलजीत कैसे बच्चे को अकेले पालते हैं, कितने पापड़ बेलते हैं, सब कुछ बहुत ही मज़ेदार है. बच्चे को खाना खिलाने से लेकर उसके हर छोटे-छोटे काम कैसे करते हैं… उसे बड़े ही फनी तरीक़े से फिल्माया गया है. दिलजीत की स्थिति देखकर सब उसे बोलते है, “हौसला रख… हौसला रख…” और इस करके वे अपने बेटे का नाम ही हौसला रख देते हैं. यह फिल्म का एक और लाजवाब पहलू है.

दिलजीत और शहनाज़ की कॉमिक टाइमिंग ज़बरदस्त है. दोनों की जुगलबंदी देखते ही बनती है. फिल्म की शूटिंग कनाडा में हुई है. फिल्म का तीसरा एंगल ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम बाजवा है. उन्होंने भी अपनी ख़ूबसूरती का तड़का ख़ूब लगाया है. और जब तीनों दिलजीत-सोनम-शहनाज़ की तिकड़ी मिलती है, तब एक अलग ही रंग देखने को मिलता है.


दिलजीत अपने बच्चे को बड़ा करते हैं. उनका बेटा ख़ूब स्मार्ट है. वह अपने पिता को प्यार करने के टिप्स भी देते रहता है. कैसे फिर इनकी ख़ुशियों के रंग में भंग डालने दोबारा शहनाज़ इनकी ज़िंदगी में आती है. अब आगे तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि दिलजीत किसके साथ जुड़ते हैं और बच्चे को कौन अपनाता है. फाइनली बच्चा किसके पास रहता है.


यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: रोमांटिक सीन्स पर रणधीर कपूर ने कही ऐसी बात, बेटी करिश्मा अपनी आंखें बंद करने पर हो गईं मजबूर (The Kapil Sharma Show: Randhir Kapoor Said Such a Thing on Romantic Scenes, Daughter Karisma Closed Her Eyes)

15 अक्टूबर को ‘हौसला रख’ रिलीज़ होनेवाली है. उससे पहले दिलजीत चाहते हैं कि एक गाना, जिसमें शहनाज़ भी हो, फिल्मा लिया जाए. दूसरी हीरोइन सोनम बाजवा और दिलजीत की जोड़ी वैसे भी हिट रही है. 2019 में उनकी फिल्म शदा थी, जिसमें लोगों ने उन दोनों को बेहद पसंद किया था और फिल्म भी सुपरहिट रही थी. इसमें गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी ख़ास भूमिका में हैं.
‘हौसला रख’ का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है. फिल्म थिंड मोशन फिल्मस और स्टोरीटाइम प्रोडक्शन बैनर तले रिलीज़ हो रही है. आज फिल्म के ट्रेलर को देखकर एक बात तो समझ में आ गई कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी, क्योंकि ट्रेलर रिलीज़ होते ही अब तक चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. सभी ने पॉज़िटिव रिस्पॉन्स दिए हैं. ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म देखने की बेताबी भी दर्शकों की बातों से पता चल रही है, ख़ासकर शहनाज़ के फैंस तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: इस दिन से शुरू हो रहा है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, नए प्रोमो में जंगल में भटकते दिखे ये 4 कंटेस्टेंट्स (Reality Show ‘Bigg Boss 15’ is Starting From This Day, These 4 Contestants Seen Wandering in The Jungle in New Promo)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli