Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे, जेनिफर विंगेट समेत गुस्से में सरेआम तमाचा जड़ चुकी हैं टीवी की ये 6 हसीनाएं (From Jennifer Winget to Ankita Lokhande, 6 TV actresses who slapped their partner in public)

आज हम आपको टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका किसी बात पर गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि इन्होंने बिना किसी की परवाह किए सरेआम अपने बॉयफ्रेंड और कोस्टार को तमाचा जड़ दिया था और सोशल मीडिया पर हंमागा मचा दिया था.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. खबरों की मानें तो शो ‘दिल मिल गए’ की शूटिंग के दौरान गुस्से में आकर जेनिफर ने अपने को स्टार करण सिंह ग्रोवर पर हाथ उठा दिया था. बता दें कि इसी शो के सेट पर दोनों में प्यार भी हो गया था और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी भी कर ली थी. शादी के बाद भी जेनिफर करण को थप्पड़ जड़ चुकी हैं. कहते हैं जब शादी के बाद जब जेनिफर को पता चला कि करण सिंह ग्रोवर उनको धोखा दे रहे हैं, तो उनसे ये बात बर्दाश्त नहीं हुआ और एक बार फिर उन्होंने करण को जोरदार तमाचा जड़ दिया था.

दीपिका सिंह

सुपरहिट टीवी सीरियल ‘दिया बाती हम’ ने दीपिका सिंह को घर घर पॉपुलर बना दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका सेट पर अपने ऑनस्क्रीन पति अनस रशीद को चाटा जड़ चुकी हैं. दरअसल शूटिंग के दौरान किसी बात पर दीपिका सिंह और अनस का झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दीपिका सिंह ने गुस्से में आकर अनस पर हाथ उठा दिया था. बाद में दीपिका सिंह ने बताया था कि ये लड़ाई एक गलतफहमी की वजह से हुई थी.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब थीं. उन्होंने काफी वक्त एक साथ बिताया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता भी अपने सुशांत सिंह पर सरेआम हाथ उठा चुकी हैं. बताया जाता है कि सुशांत किसी पार्टी में अंकिता की फ्रेंड के साथ फ्लर्ट कर रहे थे. अंकिता के मना करने पर भी वह नहीं माने, जिसके बाद अंकिता सबके सामने सुशांत सिंह राजपूत को चांटा मार दिया था.


सोनाली राउत

‘बिग बॉस 8’ में सोनाली राउत ने काफी हंगामा किया था, जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी थीं. वो सबसे ज़्यादा चर्चा में तब आईं जब इस शो में उन्होंने अली कुली मिर्जा के मुंह पर तमाचा मार दिया था. दरअसल शो के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई, जिसमें अली ने सोनाली को प्रोस्टीट्यूट कह दिया था. ये सुनते ही सोनाली राउत का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और गुस्से में सोनाली ने अली को ‘बिग बॉस’ हाउस में पीट दिया था.

पूजा पिहल

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस पूजा पिहल भी गुस्से में अपने बॉयफ्रेंड रवि भाटिया को तमाचा जड़ चुकी हैं. दरअसल सीरियल ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग के दौरान रवि भाटिया और उनकी कोस्टार हिना परमार के बीच अफेयर की खबरें सुनने में आ रही थीं. जब ये दोनों के रोमांस की खबरें पूजा पिहल तक पहुंची, तो वो सीधे ‘जोधा अकबर’ के सेट पर जा पहुंची और न सिर्फ रवि को सरेआम चाटा जड़ दिया, बल्कि उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की भी अच्छे से खबर ली.

राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत द्वारा कैमरे के सामने अपने बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को जोरदार चांटा मारने वाला किस्सा तो सभी को याद होगा, जिसके बाद राखी काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी थीं. उस दिन हुआ यूं था कि अभिषेक अवस्थी और राखी में कुछ लड़ाई हो गई थी और अभिषेक राखी सावंत को वैलेंटाइन डे के दिन मनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उल्टे राखी सावंत ने सबके सामने अभिषेक के गाल पर तमाचा जड़ दिया था. इस ड्रामे के बाद राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था.

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli