Categories: FILMEntertainment

कार्तिक आर्यन से लेकर विक्की कौशल तक, जब इन सितारों ने फिल्मों में भूतों से लिया पंगा (From Karthik Aryan to Vicky Kaushal, When These Stars Fought With Ghosts in Movies)

बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन एक्शन और रोमांस से भूरपूर फिल्में देखना पसंद करते हैं तो वहीं कई लोगों को हॉरर फिल्में ज्यादा लुभाती हैं. वैसे…

बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन एक्शन और रोमांस से भूरपूर फिल्में देखना पसंद करते हैं तो वहीं कई लोगों को हॉरर फिल्में ज्यादा लुभाती हैं. वैसे तो बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों में रोमांस, एक्शन और खौफ का डरावना मंज़र एक साथ देखने को मिल जाता है. इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी भूत बनी हैं. हालांकि कार्तिक आर्यन से पहले भी कई सेलेब्स फिल्मों में भूतों से पंगा लेते हुए नज़र आ चुके हैं. अब जब बात बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों की हो रही है तो आइए नज़र डालते हैं कार्तिक आर्यन से लेकर विक्की कौशल तक, फिल्मों में भूतों से पंगा लेने वाले बॉलीवुड के सितारों पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफस पर दस्तक देने को तैयार है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद दिया है, जिसमें एक तरफ कियारा मंजुलिका बनकर सबको डरा रही हैं तो वहीं वो कार्तिक के साथ रोमांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. फिल्म में कार्तिक मंजुलिका से पंगा लेते नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: वाइफ कैटरीना कैफ को अपना गुरु मानते हैं विक्की कौशल, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप (Vicky Kaushal Considers Wife Katrina Kaif as His Mentor, Know The Reason)

अक्षय कुमार

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन से पहले ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार को मंजुलिका से पंगा लेते हुए देखा जा चुका है. फिल्म में अक्षय ने मंजुलिका नाम की भूतनी का सामना किया था. इसके साथ-साथ उनके कॉमेडी भरे अंदाज़ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

विक्की कौशल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की कौशल का भी फिल्म में भूत से सामना हो चुका है. दरअसल, हॉरर फिल्म ‘भूत’ में विक्की कौशल खतरनाक भूत से पंगा लेते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन विक्की कौशल की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

राजकुमार राव

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें राजकुमार राव की तो वो एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में भूतों का सामना कर चुके हैं. पहले फिल्म ‘स्त्री’ में वो भूतनी से पंगा लेते नज़र आए थे, फिर फिल्म ‘रूही’ में उनका पाला एक बार फिर भूतनी से पड़ा था. ‘स्त्री’ में जहां श्रद्धा कपूर नज़र आई थीं तो वहीं ‘रूही’ में जान्हवी कपूर भूतनी बनी थीं.

श्रद्धा कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्त्री’ में नज़र आ चुकी हैं. पहले तो उन्हें फिल्म में भूतों को भगाते देखा गया था, लेकिन बाद में पता चलता है कि वो खुद ही एक भूतनी थीं. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

बिपाशा बसु

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बिल्लो रानी यानी बिपाशा बसु को पहले फिल्म ‘राज’ में भूत से लड़ते देखा गया था और उसके बाद ‘अलोन’ में भी उन्हें भूत से पंगा लेते हुए देखा जा चुका है. ‘राज’ में बिपाशा ने जिस तरह से भूतों से पंगा लिया था, उसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. यह भी पढ़ें: साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं श्रद्धा कपूर, लेकिन इस वजह से बीच में ही छोड़ दी अपनी पढ़ाई (Shraddha Kapoor Wanted to be a Psychologist, But Dropped Out Because of This)

आदित्य नारायण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण साल 2010 में आई फिल्म ‘शापित’ में एक्टिंग करते हुए नज़र आए थे. इस फिल्म में आदित्य का सामना भूतों से होता है. उन्होंने फिल्म में ऐसा किरदार निभाया था, जो अपनी गर्लफ्रेंड और फैमिली को भूतों से बचाता है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli