वाइफ कैटरीना कैफ को अपना गुरु मा...

वाइफ कैटरीना कैफ को अपना गुरु मानते हैं विक्की कौशल, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप (Vicky Kaushal Considers Wife Katrina Kaif as His Mentor, Know The Reason)

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद दोनों ही एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. वैसे तो विक्की कौशल को हमेशा से ही कैटरीना कैफ पर क्रश था, लेकिन वो इस बात को नहीं जानते थे कि एक दिन वो अपनी क्रश के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे और कैटरीना कैफ उनकी सात जन्मों की हमसफर बन जाएंगी. आज भले ही कैटरीना ऑफिशियली विक्की कौशल की वाइफ बन चुकी हैं, लेकिन एक्टर उन्हें अपना गुरु भी मानते हैं. आखिर विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को अपना गुरु क्यों मानते हैं? इसके पीछे की वजह जानकर आप हंस पड़ेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की अपनी पत्नी को इंडस्ट्री में अपना गुरु जरूर मानते हैं, लेकिन इसके पीछे मज़ेदार किस्सा छुपा हुआ है. विक्की ने खुद एक इंटरव्यू में इस किस्से के बारे में बताया था. विक्की की मानें तो जब वो साल 2009 में एक्टिंग इंस्टिट्यूट में थे तो उस दौरान बाकी स्टूडेंट्स की तरह उन्हें भी एक्टिंग एक्सराइज़ दी जाती थी. इस दौरान उन्हें एक ऐसी एक्टिंग एक्सराइज़ मिली थी, जो कैटरीना कैफ से जुड़ी थी. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की अदा पर फिदा हुए फैंस, बोले – स्वर्ग से उतरी अप्सरा (Fans Were Blown Away By Katrina Kaif’s Performance, Said- Apsara Descended From Heaven)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टिंग इंस्टिट्यूट में पढ़ाई के दौरान विक्की कौशल को कैट के गाने पर परफॉर्म करना था. इस एक्सरसाइज़ के दौरान उन्हें कैमरे की तरफ देखकर कैटरीना और अक्षय कुमार के गाने ‘तेरी ओर’ पर परफॉर्म करना था. विक्की की मानें तो यह कैमरे की तरफ देखते हुए एक मूवमेंट एक्सरसाइज़ थी. इस इंटरव्यू में विक्की कौशल की बात सुनकर खुद कैटरीना भी हैरान हो गई थीं और वो ठहाके लगाकर हंसने लगी थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उस दौरान कैटरीना कैफ ने मज़ाक में कहा था कि उन्होंने विक्की की एक्टिंग को सुधारने में उनकी मदद की थी. एक्टिंग को सुधारने में कैट ने विक्की की जो मदद की थी, उसके लिए विक्की उन्हें अपना गुरु मानते हैं. उसी वाकये के बाद से विक्की ने उन्हें अपना गुरु बना लिया और उन्हें अपना गुरु कहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो विक्की कौशल को डेट करने से पहले कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना के टूटे दिल पर विक्की ने अपने प्यार का मरहम लगाने का काम किया. दोनों के अफेयर के चर्चे उस वक्त शुरू हुए जब साल 2019 में कैटरीना फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल के साथ नज़र आईं. यह भी पढ़ें:
एक्ट्रेस बनने का सपना और इतनी सी रकम लेकर मुंबई आई थीं कैटरीना कैफ, आज हैं करोड़ों की मालकिन (Katrina Kaif Came to Mumbai with the Dream of Becoming an Actress and This Much Money, Today She Lives A Luxury Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की कौशल ने अपने प्यार का इज़हार सबके सामने कैटरीना के साथ किया था. हालांकि उन्होंने कैट को मज़ाक में प्रपोज़ किया था, लेकिन ऐसा करके उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयां किया था. विक्की ने एक अवॉर्ड शो के दौरान मज़ाक-मज़ाक में कैटरीना कैफ को प्रपोज़ करते हुए पूछा था कि क्या मुझसे शादी करोगी? बता दें कि शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया था और शादी के दौरान भी उन्होंने हर चीज़ को मीडिया से छुपाकर रखा था.

×