Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी से लेकर शुभांगी अत्रे तक, शादी के बाद इन टीवी एक्ट्रेसेस ने की अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत (From Shweta Tiwari to Shubhangi Atre, These TV Actresses Started Their Acting Career After Marriage)

वैसे ग्लैमर इंडस्ट्री को लेकर अधिकांश लोगों के मन में अक्सर यह धारणा बनी रहती है कि शादी करने के बाद या फिर मां बनने…

वैसे ग्लैमर इंडस्ट्री को लेकर अधिकांश लोगों के मन में अक्सर यह धारणा बनी रहती है कि शादी करने के बाद या फिर मां बनने के बाद एक्ट्रेसेस का करियर थम जाता है. यही वजह है कि इंडस्ट्री में नाम और शोहरत हासिल करने के बाद एक पड़ाव पर आकर ज्यादातर एक्ट्रेसेस शादी करने का फैसला करती हैं, लेकिन टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने इस धारणा को गलत साबित किया है. दरअसल, टीवी की कई मशहूर अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ही शादी के बाद की और अपनी एक्टिंग से घर-घर में लोकप्रियता हासिल की. शादी के बाद एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेसेस में श्वेता तिवारी से लेकर शुभांगी अत्रे जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं. आइए एक नज़र डालते हैं.

चारू असोपा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले कई दिनों से चारू असोपा अपने पति राजीव सेन से अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि राजीव सेन संग चारू असोपा की दूसरी शादी है, लेकिन उनकी पहली शादी महज 18 साल की उम्र में हुई थी और आपसी समझ के चलते कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया था. पहले पति से तलाक के कुछ साल बाद चारू ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था और घर-घर में पॉपुलर हो गईं. यह भी पढ़ें: टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने अपने करियर के पीक पर की शादी, फिर पर्दे पर दोबारा नहीं कर सकीं कमबैक (These TV Actresses Married at The Peak of Their Career, Then Could Not Make a Comeback on Screen Again)

श्वेता तिवारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन फिटनेस और खूबसूरती के मामले में वो टीवी की यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. श्वेता का टीवी करियर काफी सक्सेसफुल रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी? जी हां, श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी संग शादी की थी और उसके एक साल बाद यानी 1999 में उन्होंने छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था.

शुभांगी अत्रे

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने साल 2007 में बिज़नेसमैन पीयूष पुरी के साथ शादी की थी और शादी के बाद ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग के ज़रिए शुभांगी ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है.

परिधि शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी. आपको बता दें कि परिधि शर्मा ने साल 2009 में शादी की थी और उसके अगले साल यानी 2010 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

तनाज ईरानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदायगी का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने पहली शादी 20 साल की उम्र में फरीद कुर्रम से की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों को तलाक हो गया. शादी के बाद तनाज ने एक्टिंग में डेब्यू किया था. हालांकि पहले पति से अलग होने के बाद उन्होंने साल 2007 में बख्तियार ईरानी से शादी कर ली. यह भी पढ़ें: टीवी से लेकर बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने जब छुपाई अपनी प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म के बाद गुड न्यूज देकर फैन्स को किया सरप्राइज़ (When These Actresses From TV to Bollywood Hide Their Pregnancy, Surprised Fans by Giving Good News After Birth of Child)

उर्वशी ढोलकिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और उसके अगले साल यानी 17 साल की उम्र में वो जुड़वा बेटों की मां बन गई थीं. शादी और मां बनने के बाद उर्वशी ने साल 1993 में ‘देख भाई देख’ सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

Recent Posts

© Merisaheli