Categories: FILMEntertainment

यश से लेकर संजय दत्त तक, ‘केजीएफ 2’ के इन सितारों की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Yash to Sanjay Dutt, you will be stunned to know the fees of these stars of ‘KGF 2’)

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के बाद अब सिनेमाघरों में 'केजीएफ चैप्टर 2' का डंका ज़ोरों से बज रहा है. एक्शन…

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद अब सिनेमाघरों में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का डंका ज़ोरों से बज रहा है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और कमाई के मामले में यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ती हुई नज़र आ रही है. डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म में यश ने जहां लीड रोल प्ले किया है तो वहीं संजय दत्त अधीरा के किरदार को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, वहीं रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी के किरदार को भी दर्शकों के खूब सराहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी कि रिलीज़ होने के महज़ चार दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में यह सवाल उठना लाज़मी है कि इस फिल्म के स्टारकास्ट को भी अपने-अपने किरदारों के लिए मोटी फीस मिली होगी. आइए जानते हैं यश से लेकर संजय दत्त तक, ‘केजीएफ 2’ के सितारों को कितनी फीस मिली है. यह भी पढ़ें: जब कैंसर होने का पता चला तो ऐसी हो गई थी संजय दत्त की हालत, एक्टर ने बयां किया अपना दर्द (Sanjay Dutt’s Condition had Become Like This When he Was Diagnosed With Cancer)

यश

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार्स में शुमार एक्टर यश ने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में लीड हीरो का किरदार निभाया है. ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म के लीड हीरो होने के नाते उन्हें फीस भी तगड़ी ही मिली होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए यश ने फीस के तौर पर 25 करोड़ रुपए लिए हैं.

संजय दत्त

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाले संजू बाबा यानी संजय दत्त ने फिल्म में अधीरा नाम के विलन का किरदार निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अपने दमदार किरदार के लिए संजय दत्त को 9 करोड़ रुपए की फीस मिली है.

श्रीनिधि शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने ‘केजीएफ चैप्टर 2′ में रीना का किरदार निभाया है. केजीएफ चैप्टर वन की तुलना में के’जीएफ चैप्टर 2’ में श्रीनिधि का किरदार बड़ा है, लिहाजा उन्हें इसके लिए अच्छी फीस भी दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार, श्रीनिधि को 3 करोड़ रुपए की फीस मिली है. यह भी पढ़ें: ये हैं साउथ फिल्मों के सबसे महंगे स्टार्स, जिनकी फीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These are The Most Expensive Stars of South Films, You Will be Surprised to Know Their Fees)

रवीना टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी ‘केजीएफ 2’ में दमदार भूमिका निभाई है. एक्ट्रेस ने देश की प्रधानमंत्री रमिका सेन का किरदार अदा किया है. खबरों की मानें तो उन्हें इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस दी गई है. वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील को 15 करोड़ रुपए बतौर फीस मिली है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli