दोस्त की शादी में नीता अंबानी ने बहू श्लोका व बेटी ईशा के साथ जमकर किया डांस, देखें वीडियो (Nita Ambani Performing With Bahu Shloka And Daughter Isha At Friend’s Wedding)

आज अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी का पहला करवाचौथ है.  इससे पहले श्लोका अपनी सास नीता अंबानी और ननद ईशा परीमल के साथ अंबानी परिवार के करीबी दोस्त की शादी में जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो अंबानी परिवार के बेहद करीबी फैमिली फ्रेंड की शादी का है. शादी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ था. इस मौके पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी मौजूद थीं. जिस गाने पर नीता अंबानी डांस कर रही हैं वो उनका फेवरेट गाना ‘वो कृष्णा है’ है. इस गाने पर वो पहले भी कई बार डांस कर चुकी हैं. नीता के साथ ईशा और श्लोका भी बेहतरीन डांस कर रही हैं.  डांस परफॉर्मेंस के लिए नीता अंबानी ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, जबकि श्लोक ने रानी कलर का लहंगा पहना था, जबकि ईशा पीच और वेज कलर के एम्बेलिश्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हम सभी जानते हैं कि नीता अंबानी को डांस कितना पसंद है. वे ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं. डांस की वजह से ही शायद वे मुकेश अंबानी की पत्नी बनीं. जी हां, मुकेश अंबानी के पैरेंट्स ने नीता को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा था और उसके बाद ही अपने बड़े बेटे के लिए उनका रिश्ता मांगा था. वीडियो को देखकर लगता है कि नीता अंबानी ने बहू श्लोका को भी डांस के लेसन्स दे दिए हैं.

Shloka And Isha Ambani

Shloka And Isha Ambani

Shloka Ambani

Shloka And Isha Ambani

 

 

 

एक अन्य गाने पर  श्लोका ने अपने पति आकाश और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ भी डांस किया.

 

 

 

आकाश और श्लोका की दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं. बता दें कि श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की ड्रिग्री हासिल की. श्लोका 2014 से श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर का पद संभाल रही हैं. इसके अलावा श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में सह संस्थापक भी हैं और उसकी सारी जिम्मेदारियां उठा रही हैं, श्लोका की कनेक्टफॉर संस्था तमाम एनजीओ की मदद के लिए काम करती है. एक इंटरव्यू में श्लोका अंबानी ने कहा था कि उन्हें सोशल वर्क में दिलचस्पी है इसलिए वे इस क्षेत्र में ज़्यादा से ज़्यादा काम करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ेंः  BB 13: शहनाज गिल को मोटी कहने पर देवोलीना और रश्मि हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा ‘शैतान बहुएं’ (Bigg Boss 13: Twitterati Slams Devoleena Bhattacharjee For Body Shaming Shehnaaz Gill)