Categories: FILMTVEntertainment

करीना कपूर ने बोल्ड अंदाज़ में कुणाल खेमू और करण जौहर को बर्थडे विश किया, देखें तस्वीरें… (Happy Birthday To Kunal Kemmu & Karan Johar…)

करीना कपूर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वे अपनी कोई भी बात खुलकर कहती हैं बिना लाग लपेट के. अपनी ज़िंदगी को…

करीना कपूर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वे अपनी कोई भी बात खुलकर कहती हैं बिना लाग लपेट के. अपनी ज़िंदगी को बिंदास अंदाज़ में जीती हैं. आज उन्होंने अपने नंदोई यानी उनकी ननद सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू को जन्मदिन की बधाई बड़े ही बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तरीक़े से दी. उन्होंने कुणाल और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियों की एक ख़ूबसूरत तस्वीर शेयर की. इसमें कुणाल खेमू, सोहा, सैफ, तैमूर और कुणाल की बेटी इनया के साथ करीना स्विमिंग पूल में पानी का आनंद ले रही हैं. करीना रेड बिकिनी में काफ़ी बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं. परिवार के सभी लोग ख़ूब मस्ती कर रहे हैं. इस मज़ेदार फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कुणाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की तस्वीर हम रिक्रिएट करेंगे. कुणाल ने भी हंसते हुए सहमति जताई.
इसी तरह से करीना ने अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को भी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ स्टाइलिश तरीक़े से आई लव यू… कहते हुए जन्मदिन की मुबारकबाद दी. करीना जो भी करती हैं लोगों को ख़ूब पसंद आता है और उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. जैसे कि इन दोनों तस्वीरों को भी लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है और काफ़ी जमकर कमेंट्स भी उनके फैन्स दे रहे हैं. वैसे भी इनके बच्चे तैमूर-इनाया तो है ही स्टार किड्स. इन्हें सभी ख़ूब पसंद भी करते हैं. कभी-कभी तो वे अपने पैरेंट्स को भी मात दे देते हैं.
आइए, कुणाल खेमू और करण जौहर की ख़ूबसूरत तस्वीरें को देखते हैं उनके जन्मदिन पर…

Photo Courtesy: Instagram


यह भी पढ़ें: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बन गई हैं ग्लोबल सुपर पावर, इस इंटरनेशनल मैगज़ीन ने दिया है प्रियंका को ये खिताब (Priyanka Chopra Becomes Global Superpower, This International Magazine Gave This Title To Priyanka)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli